TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: अपहरणकर्ता पुलिस हिरासत से फरार, SSP ने 2 पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई

बुलंदशहर कोर्ट में पेशी पर लाया गया बच्चा अपहरण का आरोपी करण सिंह हथकड़ी सहित पुलिस हिरासत से फरार हो गया। कैदी के भागने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी ने बताया कि आरोपी को पेशी के लिए कोर्ट ले जाया गया था, लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले ही वह फरार हो गया।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Sep 2024 3:34 PM GMT
Bulandshahr News: अपहरणकर्ता पुलिस हिरासत से फरार, SSP ने 2 पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई
X

बच्चा और पिता (newstrack)

Bulandshahr News: यूपी में बुलंदशहर कोर्ट लाया गया बच्चे के अपरहण का आरोपी करण सिंह पुलिस कस्टडी से हथकड़ी सहित फरार हो गया। बंदी की फरारी से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई, एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि आरोपी को अहमद गढ़ से कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था, लेकिन कोर्ट में पेशी होने से पहले ही वह फरार हो गया, मामले को लेकर जहां दरोगा और सिपाही पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है ,वहीं फरार हुए आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर के अहमद गढ़ थाना में जुगेंद्र पुत्र सुखवीर निवासी जगदीशपुर औरंगाबाद ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा था कि 8 साल का बेटा सूरज 28 सितंबर की शाम से गायब है। गांव के ही लोगों ने करण सिंह को ले जाते हुए देखा। अहमदगढ़ थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। मामले में जोगेंद्र सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ता बच्चे को बाइक से एक गांव में ले गया, जहां करण पहले काम करता था। ग्रामीणों ने बच्चे को करण के कब्जे से अपने कब्जे में ले लिया और फोन कर सूचना दी, जिसके बाद अहमदगढ़ पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया, पुलिस ने करण सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोर्ट में पेशी से पहले अपहरणकर्ता फरार

रविवार को अपहरणकर्ता को अहमद गढ़ थाने से बुलंदशहर कोर्ट में पेश करने के लिए भेजा गया था। बताया गया कि कोर्ट में पेशी से पहले हो अपहरण कर्ता हथकड़ी सहित पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया। करण सिंह की फरारी से हड़कंप मच गया, आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई, मामले में पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि फरार आरोपी करण सिंह के खिलाफ कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कर दी गईहै। लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।

बताया जाता है कि अपहरण का आरोपी करण सिंह एक गांव में किसान के यहां नौकरी करता था, बताया जाता है कि आरोपी हरदोई जिले का हो सकता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story