×

Bulandshahr News: पंजाब से बिहार जा रही 60 लाख की शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसपी रोहित मिश्रा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर शराब की तस्करी बढ़ गई है, बुलंदशहर पुलिस अभी तक लगभग 1 करोड रुपए की तस्करी की शराब पकड़ी है।

Sandeep Tayal
Published on: 7 April 2024 12:50 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि अरनिया थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी निरीक्षक लोकेश अग्निहोत्री और स्वाट टीम प्रभारी संजय वर्मा ने संयुक्त कार्रवाई कर तस्करी की अवैध शराब से भरा एक ट्रक पड़ा है जिसमें लगभग ₹ 60 लाख की 567 पेटी शराब है। दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए शराब पंजाब से तस्करी कर यूपी में लाई जा रही थी।

अरनिया पुलिस और स्वाट टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

बुलंदशहर के एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि 07 मार्च 2024 को स्वाट टीम देहात व थाना अरनिया पुलिस ने द्वारा एक सूचना के आधार पर चैकिंग के दौरान 02 अभियुक्तों को 567 पेटी अवैध शराब व एक ट्रक सहित गिरफ्तार किया गया। जोगा सिंह पुत्र चरन सिंह और मंदीप सिंह पुत्र जगतार सिंह निवासी खडूर निवासी ग्राम खंडूर साहेब थाना गोन्दिवाल साहिब जनपद तरनताल पंजाब के विरुद्ध थाना अरनिया पर धारा 60/63 आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने 567 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब 1 ट्रक आदि बरामद किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद एसपी सिटी ने बताया कि शराब से भरा ट्रक पंजाब से बिहार ले जा रहे थे, जिसे लोक सभा चुनावो में खपाना था।

एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर शराब की तस्करी बढ़ गई है, बुलंदशहर पुलिस अभी तक लगभग 1 करोड रुपए की तस्करी की अलग-अलग थाना क्षेत्र में शराब पकड़ चुकी है और कई शराब तस्करों पर कानूनी कार्रवाई कर चुकी है। अधिकांश शराब तस्करों ने पूछताछ में यही दावा किया कि लोकसभा चुनाव में खपाने के लिए शराब की खेप लाई जा रही थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story