Bulandshahr News: हथौड़े से वार कर युवक की हत्या, खेत में मिला शव

Bulandshahr News: शुक्रवार की सुबह गजेंद्र का लहुलुहान अवस्था में शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

Sandeep Tayal
Published on: 12 July 2024 6:15 AM GMT (Updated on: 12 July 2024 7:37 AM GMT)
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र से निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ के सिर पर हथौडे़ से वार कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मृतक का शव उसके ही खेत में लहुलुहान अवस्था में बरामद हुआ है। ककोड़ थाना पुलिस ने गजेन्द्र सिंह (50) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

खेत में मिला युवक का शव

बुलंदशहर जनपद के ककोड़ कोतवाली क्षेत्र के गांव आजमपुर हुसैनपुर निवासी गजेंद्र (50) पुत्र दुर्गा सिंह नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। शुक्रवार की सुबह गजेंद्र का लहुलुहान अवस्था में शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेन्द्र कुमार, सी ओ पूर्णिमा सिंह और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

शव के पास मिली शराब की बोतल

सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि गजेंद्र सिंह की सिर पर प्रहार कर हत्या की गई है। गजेंद्र सिंह शराब पीने का आदि था, मौके पर शराब की बोतल और खाली गिलास भी बरामद हुए है। बताया गया कि शराब पीने का आदि होने के कारण 3 दिन पूर्व गजेंद्र को परिजनों ने घर में नहीं घुसने दिया था, बताया जाता है कि उसके बाद अधेड़ खेत पर रह रहा था। खेत पर ग्रामीणों ने शव देख परिजनों और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

अवैध संबंधो में हत्या के बिंदु पर पुलिस कर रही जांच

सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस सूत्र बताते है कि वारदात के पीछे अवैध संबंधो में हत्या हो सकती है। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story