Bulandshahr News: दिनदहाड़े नकाबपोश लुटेरों ने PNB का बैंकमित्र केंद्र लूटा, वारदात CCTV में कैद

Bulandshahr News: जिले में मंगलवार को औरंगाबाद थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दो नकाबपोश शस्त्रधारी लुटेरों ने पीएनबी के बैंक मित्र केंद्र जीतका को लूट लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 28 Nov 2023 8:24 AM GMT
X

बुलंदशहर में पीएनबी का बैंकमित्र केंद्र में लूट (न्यूजट्रैक)  

Bulandshahr News: जिले में मंगलवार को औरंगाबाद थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दो नकाबपोश शस्त्रधारी लुटेरों ने पीएनबी के बैंक मित्र केंद्र जीतका को लूट लिया। बैंक मित्र सुनील कुमार ने बैंक मित्र केंद्र खोलकर 2 लाख 51 हजार रुपए की नगदी से भरा बैग रखा ही था कि हथियारों के बल पर लुटकर ले गए। मामले की जानकारी पाकर एसएसपी, एएसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सुनील कुमार से वारदात की जानकारी ले लुटेरों की तलाश में पुलिस जुट गई।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बैंक मित्र केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और फुटेज में दिख रहे लुटेरों की तलाश में पुलिस जुटी है, पुलिस शीघ्र ही लुटेरों को गिरफ्तार करेगी इसके लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

CCTV में कैद हुए लुटेरे, पुलिस टीमें तलाश में जुटी

जनपद बुलंदशहर के औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव जीतका में सुनील कुमार पंजाब नेशनल बैंक का बैंक मित्र केंद्र चलाते हैं। सुनील कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह घर से 2 लाख 51 हजार रुपए बैग में लेकर चले थे। बैंक मित्र केंद्र का ताला खोलकर नोटों से भरा बैग अंदर रखा और बाहर झाड़ू लगाकर सफाई करने में जुट गए तभी बाइक पर सवार होकर 2 शास्त्रधारी नकाबपोश लुटेरे पहुंचे और बैंक के अंदर ले जाकर नोटों से भरा बैग लूट फरार हो गए।

वारदात की जानकारी फोन पर पुलिस को दी, मौके पर पहुंची औरंगाबाद थाना पुलिस और एसएसपी श्लोक कुमार, एएसपी अनुकृति शर्मा ने तत्काल इलाके की नाकेबंदी कराकर लुटेरों की तलाश शुरू करा दी। सुनील कुमार ने बताया कि वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर कब्जे में ले लिया। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान कराकर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story