×

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में मनचले ने जिस हाथ से की छेड़छाड़, तोड़ दिया वही हाथ

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने दावा किया है कि छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस को देख भाग रहा था और गिर जाने के कारण उसके हाथ को हड्डी टूट गई।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Oct 2023 10:32 AM GMT
X

Bulandshahr News  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में बुलन्दशहर पुलिस छात्राओं और नारी सुरक्षा को लेकर कितनी संजीदा है इसकी बानगी उस समय प्रकाश में आई जब 15 साल की किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ मनचले का वही हाथ तोड़ दिया गया, जिससे उसने छेड़छाड़ की।

चर्चा है कि छेड़छाड़ करने वालो को तत्काल ऐसी ही सजा मिले तो छेड़छाड़ को वारदातों पर अंकुश लगेगा। हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने दावा किया है कि छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस को देख भाग रहा था और गिर जाने के कारण उसके हाथ को हड्डी टूट गई। बता दे की छेड़छाड़ का आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद खुर्जा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मनचले का तोड़ा हाथ!

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक अधेड़ शख्स बाइक लेकर छात्र के घर के आगे घूम कर निकलता दिख रहा है। दरअसल मामला मंगलवार का है, मंगलवार को 15 साल की नाबालिक छात्रा ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रही थी, आरोप है कि बाइक सवार अधेड़ छात्रा का पीछा करता हुआ आ रहा था रास्ते में छात्रा से छेड़छाड़ की और फिर पीछा करता हुआ घर तक पहुंच गया। आरोपी मनचला छात्र के घर के आगे से निकलते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिससे पुलिस ने आरोपी की पहचान कराई। बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि छात्र के पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 तथा पोक्सो एक्ट की धारा 7,8 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है साथ ही सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी मुरसलीन पुत्र सईद निवासी खुर्जा को गिरफ्तार कर लिया है, अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

चर्चा ए आम.. बेटियों से की छेड़छाड़, तो तोड़ दिया जाएगा हाथ

जनपद बुलंदशहर में चर्चा आम है कि योगीराज में अब बेटियां पहले से भी ज्यादा सुरक्षित हो गई है। बुलंदशहर में नाबालिग छात्रा को जिस हाथ से मनचले ने छेड़ा, उसे हाथ को पुलिस ने तोड़ डाला। हालांकि बुलंदशहर पुलिस ने आरोपी के भागने के दौरान गिरने से हाथ की हड्डी टूटने का दावा किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story