×

Bulandshahr News: मनचलों को पकड़ने निकली एएसपी और महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, 15 शोहदे गिरफ्तार

Bulandshahr News: जब सादा कपड़े पहन बुलंदशहर की एएसपी और महिला पुलिसकर्मी सड़कों पर उतरीं तो मनचले उन्हें पहचान नहीं सके और एएसपी व महिला पुलिस कर्मियों से भी शोहदों ने छेड़छाड़, व्यंग्य कसने और घूरने जैसी हरकतें कीं।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Oct 2023 5:06 PM GMT
X

मनचलों को पकड़ने निकली एएसपी और महिला पुलिसकर्मी से छेड़छाड़, 15 शोहदे गिरफ्तार: Video- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में शोहदों का कितना आतंक है इसकी बानगी उस समय प्रकाश में आई जब मनचलों को सिविल ड्रेस में पकड़ने एएसपी और महिला पुलिसकर्मी निकलीं। इस दौरान शोहदों ने इनसे छेड़छाड़ की, उन पर तंज कसे, यही नहीं छात्राओं को अपने मोबाइल नंबर की शोहदे बेखौफ हो सरे आम पर्ची दे रहे थे। एएसपी अनुकृति शर्मा का कहना है कि 15 शोहदों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। कुछ छात्राओ को उनके घर पहुंचाया गया। बता दें कि यूपी में नारी सुरक्षा को लेकर पुलिस का मिशन शक्ति अभियान तीव्रता से चल रहा है।

एएसपी व महिला पुलिस कर्मियों से छेड़छाड़

मिशन शक्ति अभियान के तहत बुलंदशहर की एएसपी अनुकृति शर्मा महिला पुलिसकर्मियों की टीम के साथ सादा ड्रेस पहनकर सड़कों पर सिर्फ इसीलिए उतरीं, ताकि मंचलों को रंगे हाथ पकड़ा जा सके और छात्राओं को मिशन शक्ति अभियान के प्रति जागरूक किया जा सके, लेकिन जब सादा कपड़े पहन बुलंदशहर की एएसपी और महिला पुलिसकर्मी सड़कों पर उतरीं तो मनचले उन्हें पहचान नहीं सके और एएसपी व महिला पुलिस कर्मियों से भी शोहदों ने छेड़छाड़, व्यंग्य कसने और घूरने जैसी हरकतें कीं।

पकड़े गए शोहदों के खिलाफ कार्यवाही

एएसपी अनुकृति शर्मा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि कुछ शोहदे मोबाइल नंबर लिखी पर्ची पकड़ते पकड़े गए। पकड़े गए शोहदों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा नारी सशक्तिकरण स्वावलंबन और सुरक्षा को लेकर चलाए गए मिशन शक्ति अभियान के तहत बुलंदशहर पुलिस स्कूल, कॉलेज, सड़कों और चैराहे पर छात्रों को जागरुक कर रही है साथ ही छात्राओं को छेड़छाड़ करने वालों की तत्काल सूचना 112 और 1090 पर फोन कर देने की अपील कर रही है जिससे जनपद में छेड़छाड़ की वारदातों पर अंकुश लग सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story