Bulandshahr News: पत्नी का कत्ल कर थाने पहुंचा हत्यारोपी पति, गिरफ्तार

Bulandshahr Crime: जहांगीराबाद में पत्नी का मर्डर कर हत्यारोपी पति थाने जा पहुंचा, जहां पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 15 July 2024 3:54 PM GMT (Updated on: 15 July 2024 4:09 PM GMT)
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के जहांगीराबाद में पत्नी का मर्डर कर हत्यारोपी पति थाने जा पहुंचा, जहां पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अनूपशहर के सीओ अनूप सिंह ने बताया कि गृह क्लेश के चलते पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई करने में जुटी है।

साहब मैंने पत्नी को मार डाला !

जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी मंजू देवी की शादी 15 वर्ष पूर्व जहाँगीराबाद के ख़ाकरोबान निवासी सचिन बाल्मिकी के साथ हुई थी। मंजू और उसका पति सचिन नगर पालिका परिषद में संविदा पर सफाई कर्मचारी का कम कर रहे थे। मंजू की तीन बेटियां भी हैं। सोमवार को जब उसकी दो बेटियां स्कूल गई थी, तभी उसकी अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि सचिन ने मंजू के हाथ पैर बांधकर अपने अंगौछे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त उसकी 5 वर्षीय बेटी घर पर ही थी। बाद में स्कूल से घर पहुंची बेटियों का रो रोकर बुरा हाल है। बड़ा सवाल ये है कि मां की हत्या और पिता के जेल में जाने के बाद अब 3 मासूम बेटियों का पालन पोषण कौन ओर कैसे करेगा। बताया जाता है कि थाने पहुंचे पति ने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी को मार डाला।

गृह क्लेश के चलते की पत्नी की हत्या - पुलिस

पुलिस सूत्रों की माने तो पत्नी की हत्या के बाद पति इलाके की पुलिस चौकी पर पहुंचा और पुलिस कर्मियों को पत्नी का कत्ल करने की जानकारी दी, जिसे चौकी प्रभारी ने तत्काल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को जानकारी दी, पुलिस मामले को सुन हतप्रभ रह गई। अनूपशहर के सीओ अनूप सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया, शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। हत्यारोपी सचिन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। गृह क्लेश के चलते हत्या किए जाने की बात प्रकाश में आई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story