×

Bulandshahr Video: मुस्लिम युवक को भीड़ ने घेरा, जबरन राष्ट्रगान सुनने का बनाया दबाव

Bulandshahr Video Viral: ककोड़ थाना पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाय पीड़ित मुस्लिम युवक को ही शांति भंग करने के आरोप में कर डाला चालान।

Sandeep Tayal
Published on: 4 July 2023 4:44 AM GMT (Updated on: 4 July 2023 6:12 AM GMT)

Bulandshahr Video Viral: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ककोड़ क्षेत्र में एक हिंदू बाहुल्य इलाके में चंदा एकत्र कर रहे मुस्लिम युवक को भीड़ ने घेर लिया और फिर मुस्लिम युवक का पहले जबरन आधार कार्ड लेकर उसका नाम पता चेक किया और जबरन राष्ट्रगान सुनने का भी दबाव बनाया गया। हालांकि मुस्लिम युवक राष्ट्रगान नही सुना सका। मामले को लेकर मौके पर पहुंची ककोड़ थाना पुलिस ने मुस्लिम युवक को ही शांति भंग करने के आरोप में पकड़ लिया और धारा 151 के तहत चालान कर डाला। ककोड़ थाने के SHO वायरल वीडियो को 1 माह पुराना बता रहे है।

वाह री ककोड़ पुलिस...पीड़ित का शांति भंग में कर डाला चालान

बुलन्दशहर जनपद के थाना ककोड़ क्षेत्र के एक गांव में एक मुस्लिम युवक मदरसे के लिए चंदा एकत्र करने पहुंचा युवक के हाथ में रसीद थी। मदरसे को चंदा एकत्र करते देख वहां कुछ लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और भीड़ ने मुस्लिम युवक को घेर लिया। भीड़ में शामिल कुछ लोगो ने मुस्लिम युवक का आधार कार्ड जबरन लेकर उसे चेक किया गया और मुस्लिम युवक पर राष्ट्रगान गाने का दबाव बनाया गया। हालांकि मुस्लिम युवक राष्ट्रगान नहीं सुना पाया और उसने सीखने की बात कहने लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो 3 पार्ट में है।

मामले को लेकर ककोड़ थाने के एसएचओ अजय चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो एक माह पुराना है। तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक द्वारा युवक के विरुद्ध शांति भंग करने के आरोप कार्रवाई की गई थी। मुस्लिम युवक बिहार का रहने वाला है और वर्तमान में खुर्जा में रहकर चंदा एकत्र करने का काम कर रहा था।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story