×

Bulandshahr News: दबंगों ने मुस्लिम युवक को पेड़ से बांध बुलवाया जय श्री राम, वीडियो वायरल, 2 गिरफ्तार

Bulandshahr News: पीड़ित की मां ने एसएसपी से की शिकायत तो शुरू हुई कार्रवाई। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया एफआईआर, दो को किया अरेस्ट, एक की तलाश जारी।

Sandeep Tayal
Published on: 17 Jun 2023 11:06 AM GMT (Updated on: 17 Jun 2023 2:05 PM GMT)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के शक में साहिल को दबंगों ने पहले पेड़ से बांधा, फिर उसके सिर के बाल काटे और फिर जबरन जय श्री राम के लगवाए नारे, दबंगों ने ही वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया तो ककोड़ के SHO की करतूत भी सामने आ गई, ककोड़ पुलिस ने पीड़ित को ही मोबाइल फोन चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर भेजा जेल दिया, हालांकि आज पीड़ित युवक की मां ने दबंगों पर पेड़ से बांध पीटने का आरोप लगाते हुए एसएसपी श्लोक कुमार से न्याय और कार्रवाई की गुहार लगाई ,तो एसएसपी तत्काल एक्शन मोड़ में आ गए, एसएसपी के निर्देश पर ककोड़ पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर 2 को गिरफ्तार भी कर लिया।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव बैर बादशाहपुर निवासी नूर बानो पत्नी शकील आज बुलंदशहर के एसएसपी कार्यालय पहुंची और उसने गांव के ही दबंग गजेंद्र पुत्र भगवत, सौरभ पुत्र कालीदास और धन्नी पर उसके पुत्र साहिल को 13 जून को रास्ते में से उठाकर ले जाने और फिर पेड़ से बांधकर मारपीट करने, सिर के बाल काटने और जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाने का आरोप लगाते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। नूर बानो का आरोप है कि ककोड़ थाना पुलिस ने साहिल को ही मोबाइल चोरी के आरोप जेल भेज दिया, आरोप है कि गांव के ही 3 दबंगों ने साहिल के साथ अमानवीयता की।

एक्शन मोड़ में आए एसएसपी

मामला जैसे ही बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के संज्ञान में आया तो एसएसपी श्लोक कुमार एक्शन मोड में आ गए। उन्होंने सबसे पहले ककोड़ के एसएचओ से प्रकरण की जानकारी ली और फिर विधिक कार्रवाई करने के सख्त निर्देश दिए।

एसएसपी के निर्देश पर हुई 3 दबंगों पर FIR

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि नूर बानो की तहरीर पर पुलिस ने साहिल को पेड़ से बांधकर पीटने, सिर के बाल काटने आदि के आरोपों में गांव के ही गजेंद्र, सौरभ व धन्नी के खिलाफ ककोड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है ।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story