Bulandshahr: पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग किशोरी से किया दुराचार, रेपिस्ट गिरफ्तार

Bulandshahr: 16 वर्षीय नाबालिग को उसका दबंग पड़ोसी बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल ले गया और वहां ले जाकर उसने हवस का शिकार बनाया।

Sandeep Tayal
Published on: 15 Dec 2023 8:59 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर नाबालिग किशोरी से किया दुराचार (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खुर्जा में किशोरी से रेप का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि 16 वर्षीय नाबालिग को उसका दबंग पड़ोसी बहला फुसलाकर अपने साथ जंगल ले गया और वहां ले जाकर उसने हवस का शिकार बनाया। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह का कहना है कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता को मैडिकल परीक्षण को भेजा गया है।

घर में किशोरी थी अकेली, बहला फुसलाकर ले गया और किया रेप

जनपद बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र निवासी एक किशोरी गुरुवार को घर पर अकेली थी। आरोप है कि पड़ोसी दबंग युवक घर आया और किशोरी को घर पर अकेला पाकर उसे बहला फुसलाकर जंगल में ले गया, जहां आरोपी युवक ने किशोरी सके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी ने किसी को कुछ भी न बताने की हिदायत दी। मामले की जानकारी परिजनों को तब लगी जब घर पहुंचकर बेटी की हालत गंभीर देखी, आनन फानन में।

पीड़िता को साथ लेकर परिजन खुर्जा कोतवाली पहुंचे और मोहल्ले के ही युवक लकी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। खुर्जा के सीईओ वरुण सिंह ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। खुर्जा नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

लापरवाही पड़ रही भारी

पुलिस नारी सुरक्षा को लेकर भले ही जन जागरूकता अभियान चला रही है, लेकिन अभिभावकों को लापरवाही भी बेटियों पर भारी पड़ रही है। समाज सेविका एकता गर्ग ने बताया कि दरिंदो से बेटी की सुरक्षा को लेकर स्वयं बेटियों और अभिभावकों को सतर्क रहना चाहिए। पुलिस तो घटना के बाद आती है, लेकिन दरिंदो से बेटियों को बचाने के लिए खुद तैयार और सतर्क रहना चाहिए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story