×

Bulandshahr News: चाची की चाहत में चाचा को भतीजे ने उतारा मौत के घाट, 27 साल बाद खुला राज

Bulandshahr News: 1997 में रामवीर सिंह निवासी बनपोई आजाद नगर थाना मोहम्मदाबाद जनपद फर्रुखाबाद की हत्या कर शव कुंए में फेंक हत्यारोपी फरार हो गया था। जिसके बाद मृतक के भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Feb 2024 10:54 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में चाचा को भतीजे ने उतारा मौत के घाट (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के छतारी पुलिस ने रामवीर हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी भतीजे को वारदात के 27 साल बाद गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि चाची से अवैध संबंधों में बाधक बनने पर भतीजे ने चाची के साथ मिलकर फर्रुखाबाद में चाचा की 27 साल पूर्व हत्या की थी और छतारी थाना क्षेत्र में छुपकर रह रहा था।

अवैध संबंधों में बाधक बनने पर की थी चाचा की हत्या

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वर्ष -1997 में रामवीर सिंह निवासी बनपोई आजाद नगर थाना मोहम्मदाबाद जनपद फर्रुखाबाद की हत्या कर शव कुंए में फेंक हत्यारोपी फरार हो गया था। जिसके बाद मृतक के भतीजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। बुलंदशहर की छतारी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हरनाथ सिंह उर्फ हरनाम सिंह उर्फ शर्मा जी पुत्र लल्लू सिंह बहेलिया निवासी ग्राम बनपोई आजाद नगर थाना मोहम्मदाबाद जनपद फर्रूखाबाद को गिरफ्तार किया और अवैध तमंचा भी बरामद किया।

पुलिस ने हत्यारोपी हरनाथ से पूछताछ के बाद बताया कि उसके राजवीर सिंह की पत्नी से अवैध संबंध थे, चाची से अवैध संबंधों में बाधक बनने पर चाचा के साथ में चाचा की हत्या की साजिश राखी और फिर चाचा की हत्या कर शव कुंए में फेंक वारदात को अंजाम दिया था। हत्यारोपी चाची को लेकर फर्रुखाबाद से फरार हो गया था।

छतारी में रह रहा था फर्रुखाबाद का हत्यारोपी

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि चाचा की हत्या के बाद हत्यारोपी हरनाथ सिंह स्थान बदल बदल कर पुलिस से छुपाकर रह रहा था पिछले कई सालों से छतारी में छुपकर रहने की बात प्रकाश में आई। आज बुलंदशहर की छतारी पुलिस ने 27 साल से फरार चल रहे हत्यारोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story