Bulandshahr News: मोदी-योगी राज में निषादो का हुआ कल्याण: संजय निषाद

Bulandshahr News: संजय निषाद ने कहा कि बसपा और सपा की सरकारों में निषाद समाज का भला नहीं हुआ। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ योगी के राज में निषाद समाज का कल्याण हुआ है।

Sandeep Tayal
Published on: 17 Sep 2024 4:55 AM GMT
Bulandshahr News
X

संजय निषाद (Pic: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर आए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा कि भाजपा के राज में निषाद समाज का कल्याण हुआ है, अखिलेश यादव एनकाउंटर पर जाति का मुद्दा गलत उठा रहे हैं अपराधी को कोई जाति नहीं होती। अपराधी का आत्मरक्षा में एनकाउंटर किया जाना गलत नहीं है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को भी शून्य सीएम बताया।

निषादों समाज कल्याण के लिए योजनाएं धरातल पर

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुलंदशहर आगमन पर भव्य स्वागत किया। संजय निषाद ने कहा कि बसपा और सपा की सरकारों में निषाद समाज का भला नहीं हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम आदित्यनाथ योगी के राज में निषाद समाज का कल्याण हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साडे 6 साल में 41.5 हजार करोड रुपए की योजनाएं चलाई हैं। मछुआरा कल्याण कोष का गठन किया उनके बच्चों को शिक्षा सुरक्षा और समृद्धि देने का काम किया। प्रधानमंत्री संपदा योजना के तहत निषाद समाज को 60% सब्सिडी दी जा रही है जबकि मुख्यमंत्री संप्रदाय योजना के तहत 160000 रुपए व्यापार करने के लिए बिना किसी गारंटी के दिए जा रहे हैं। निषादों के लिए निषाद राज वोट, मत्स्य पालन आदि विभिन्न योजनाएं चालू है।

अपराधी की कोई जाति नहीं: संजय निषाद

यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश यादव के स्पेशल ठाकुर फोर्स (STF) के बयान पर कहा कि 7 जून 2015 में रेल आंदोलन में 60 हजार लोग थे। दिन में पुलिस ने गोली मारी थी तो वह कौन सी फोर्स थी। सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट कहती है कि अपनी संख्या के मिल्क में 100 गुना ज्यादा लोगों को नौकरी में हैं। इसका मतलब गोली चलाने वाले लोग वही थे। आखिर निषाद समाज के लोगों को किसने मारा था निषाद का बेटा वह भी था बहुत जातियों के एनकाउंटर हुए हैं। उनके लिए आवाज क्यों नहीं निकली, अपराधी की कोई जाति नहीं होती। अगर अपराधी को आप अपनी जाति बिरादरी का मानते हैं इसका मतलब आप अपराधी की सरकार, अपराधी की पार्टी हो।

राहुल गांधी पर हमला

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आतंकी के सवाल पर बोले यह तो दुनिया में जग जाहिर है। झूठ, भय, भ्रम फैलाना आजकल विपक्ष का काम है। झूठ की खेती करके उसपर राजनीति की फसल उगाना चाहते हैं। अब यह समाज मूर्ख नहीं है। दुनिया में भारत के विरोध में बोलने वालों के साथ खड़ा रहना भारत की राष्ट्रीयता पर प्रश्न करना जो हमारा राष्ट्रवाद है उसके खिलाफ रहना और उसके खिलाफ बोलना जो आज उनके साथ हैं कल वह आतंकवादियों के भी साथ रहेगा।

अरविंद केजरीवाज शून्य सीएम: संजय निषाद

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा को लेकर संजय निषाद बोले कि बहुत देर कर दी आते-आते, इससे पहले ही इनको इस्तीफा दे देना चाहिए था। कोर्ट ने कह दिया है कि आप शून्य हैं, ना दस्तखत कर सकते हैं ना फाइल पास कर सकते हैं। अधिकार विहीन शून्य मुख्यमंत्री रहकर क्या करेंगें, मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री जनता का अभिभावक होता है, अभिभावक ही भ्रष्टाचारी हो जाए तो उसके रहने का क्या अर्थ।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story