Bulandshahr News: पुलिस चेकिंग में 3 करोड़ की अफीम बरामद, छात्र सहित 2 गिरफ्तार

Bulandshahr News: एसपी ने बताया कि झारखंड निवासी बी-फार्मा का छात्र शादाब अपने साथी के साथ मिलकर स्कूल-कालेज और होटल में अफीम की सप्लाई करने वालों तक डिलीवरी पहुंचाते हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Nov 2023 1:36 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की अरनिया थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक लग्जरी कार में ले जाई जा रही 3 करोड़ रुपए की अफीम पकड़ी है। एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि झारखंड से वेस्ट यूपी के ज़िलों में सप्लाई करने के लिए अफीम ले जाई जा रही थी। बताया जाता है कि अफीम तस्कर अलग अलग लोगों से अफीम गंतव्य को भिजवाते है और कॉलेजों में छात्र छात्राओं को अफीम बेचने का काला कारोबार करते है, पुलिस नशे के सौदागरों के सरगना की तलाश में जुटी है।

नशे के समान का डिलेवरी बॉय है शादाब और नन्हे

एसपी ने बताया कि झारखंड निवासी बी-फार्मा का छात्र शादाब अपने साथी के साथ मिलकर स्कूल-कालेज और होटल में अफीम की सप्लाई करने वालों तक डिलीवरी पहुंचाते हैं। अरनिया पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से करीब तीन करोड़ रुपये की तीन किलो अफीम बरामद की है। साथ ही आरोपियों से सवा लाख की नकदी और एक कार भी बरामद हुई है। उन्होनें प्रेसवार्ता कर बताया कि अरनिया थाना पुलिस मंगलवार रात को चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि पहावटी को जाने वाले रास्ते से होकर अफीम तस्कर गुजरने वाले हैं। मौके पर पहुंचकर वाहनों की चेकिंग शुरू की, तो एक लग्जरी कार को रुकने का इशारा किया। कार की तलाशी लेने पर उसमें से करीब तीन करोड़ रुपये की लगभग 3 किलो अफीम बरामद हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम नन्हे लाल निवासी सल्लननगर बदायूं और सादाब निवासी गालिब कालोनी बालूमोत लातेहार झारखंड बताया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 1.25 लाख की नकदी और एक कार भी बरामद की है। दोनों आरोपियों ने बताया कि वह झारखंड से अफीम लेकर अमरोहा जा रहे थे। पुलिस की माने तो आरोपी सादाब ने मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित एक कालेज में बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा है। पढ़ाई के दौरान ही वह अफीम तस्करों के संपर्क में आया था। जिसके चलते अब वह झारखंड से अफीम की तस्करी कर स्कूल-कालेजों में पढ़ने वाले युवाओं के साथ विभिन्न जनपदों में अफीम की सप्लाई वाले सप्लायरों तक डिलीवरी पहुंचाने का काम करता है। जबकि आरोपी नन्हे लाल के खिलाफ पंजाब में मादक पदार्थो की तस्करी के मामले में रिपोर्ट दर्ज है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story