×

Bulandshahr News: जानिए पीएम मोदी बुलंदशहर से क्यों कर रहे मिशन 2024 का आगाज

Bulandshahr News: पीएम मोदी ने भगवा फहराने की चुनावी रणनीति का हिस्सा है। बुलंदशहर से यूपी और दिल्ली फतेह करने की पीएम मोदी की बड़ी तैयारी है।

Sandeep Tayal
Published on: 25 Jan 2024 6:54 AM GMT (Updated on: 25 Jan 2024 7:13 AM GMT)
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Photo: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी का बुलंदशहर भाजपा को पसंद है, भाजपा को वर्ष 2014 में हुए लोक सभा चुनावों का आगाज नरेंद्र मोदी ने बुलंदशहर से किया था जिसके बाद भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनावों में यूपी में 80 में से 71 सीटों पर फतेह हासिल की थी। लेकिन 2019 का आगाज बुलंदशहर से नही किया था जिसके बाद भाजपा को यूपी में नुकसान हुआ और 71 से घटकर 62 सीटें ही भाजपा जीत पाई थी 18 सीटों पर विपक्ष का कब्जा हुआ था। पीएम नरेंद्र मोदी इस बार 2014 की तरह बुलंदशहर से मिशन 2024 का आगाज कर यूपी फतेह कर दिल्ली पर भगवा फहराने की तैयारी में है। इसीलिए पीएम मोदी मिशन 2024 का आगाज बुलंदशहर से आज करने जा रहे है।

बुलंदशहर से भाजपा को मिलती है बुलंदी!

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में आज 5 लाख लोगो के जुटने की संभावना है, 2019 में मुरादाबाद मंडल में तो लोक सभा चुनावों में भाजपा खाता भी नहीं खोल पाई थी। पीएम मोदी बुलंदशहर से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को साधेंगे और 2019 में हुए डैमेज को कंट्रोल करेंगे। बुलंदशहर में विशाल जनसभा कर मेरठ, सहारनपुर, अलीगढ़, मुरादाबाद मंडल में भी पीएम मोदी ने भगवा फहराने की चुनावी रणनीति का हिस्सा है। बुलंदशहर से यूपी और दिल्ली फतेह करने की पीएम मोदी की बड़ी तैयारी है।

बुलंदशहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल, कई कैबिनेट मंत्री, क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र शिशोदिया, सांसद सुरेंद्र नागर, जिला पंचायत सदस्य डा. अंतुल तेवतिया, जिला अध्यक्ष विकास चौहान, मंडलायुक्त, एडीजी, डीआईजी, डीएम, एसएसपी आदि सभा स्थल पर पहुंच गए है। मंत्रियों और माननीयों के आने का क्रम जारी है।

ढोल नगाड़े बजा पीएम मोदी के स्वागत का आगाज

पीएम मोदी के आने से पहले पंडाल में समर्थको ने ढोल नगाड़े बजाकर उनके स्वागत का आगाज कर रहे है। पंडाल में व्यापक सुरक्षा प्रबंध भी किए गए है। समर्थक पंडाल में जय श्री राम के नारे लगा शेर राम भजन कर रहे है, जिससे वातावरण भी राम मयी हो गया है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story