×

Bulandshahr News: देश में खेली जा रही भगवा होली, मोदी मारेंगे हैट्रिक: अंतुल तेवतिया

Bulandshahr News: बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया ने कहा देश में 2024 की होली भगवा होली के रूप में खेली जा रही है, क्योंकि इस बार फिर सुशासन की सरकार आयेगी।

Sandeep Tayal
Published on: 24 March 2024 11:50 AM GMT
Bulandshahr News
X

होली मिलन समारोह में जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया (Newstrack)

Bulandshahr News: पूरा देश होली के रंगो से सराबोर है। यूपी के बुलंदशहर जनपद में भी होली की धूम देखने को मिल रही है। होली मिलन समारोह में बुलंदशहर की भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया ने कहा कि इस बार होली पर देश भर में भगवा होली खेली जा रही है और आगामी लोकसभा चुनाव में देश भी भगवा रंग में रंगने वाला है, इस बार 400 पार करके रहेंगे। हालांकि होली मिलन समारोह में हुर्रियारों ने ढोल, नगाड़े, घंटे घड़ियाल बजाकर पारंपरिक होलिका वादन भी किया।

गुलावठी में ढोल, नगाड़े, घंटे घड़ियाल बजा किया पारंपरिक होलिका वादन

उक्त विचार भाजपा की बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.अंतुल तेवतिया ने गायत्री पब्लिक स्कूल में आयोजित पारंपरिक होली उत्सव के आयोजन के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इस बार होली के रंग से बुराइयों के रंग को खत्म करना है। आपसी भाईचारे को बढ़ाना है। देश में 2024 की होली भगवा होली के रूप में खेली जा रही है, क्योंकि इस बार फिर सुशासन की सरकार आयेगी। होली मिलन समारोह में एमएलसी नरेंद्र भाटी ने सभी से होली मिलजुल कर खेलने और देश में एक बार फिर मोदी की सरकार बनाने की अपील की।


हुर्रियारों की टीम ने ढोल- नगाड़ों, घंटे घड़ियाल के साथ पारंपरिक होलिका वादन किया। होलिका वादन के दौरान ढोल नगाड़ों की थाप पर आगुंतक जमकर झूमे, एक दूसरे को गुलाल, अमीर और चंदन का तिलक लगाकर होली उत्सव मनाया।


इस अवसर पर डॉ. अंतुल तेवतिया, नरेंद्र भाटी, भाजपा जिला अध्यक्ष विकास चौहान, विधायक लक्षमीराज सिंह, डॉक्टर सविता तेवतिया, चेयरमेन शैलेश तेवतिया, पूजा तेवतिया, आयुष्मान ठाकुर, सुनील यादव आदि ने हुर्रियारों की टीमों को सम्मानित भी किया। होली मिलन समारोह में धर्मेंद्र तेवतिया, संदीप यादव, हिमांशु गोयल, अनिमेष आगस्तीन, गगन प्रजापति, प्रिंस तेवतिया, हरिओम डागर, अरुणा शर्मा, अशोक विघुड़ी, मीनू गोयल, विद्यावती तोमर सहित अनेक जिला पंचायत सदस्य नगर पालिका परिषद के सदस्य, कई ग्राम प्रधान व भाजपा के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।




Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story