×

Bulandshahr News: बीए छात्रा से रेप का मामला, आरोपित गिरफ्तार, ऐसे हुआ राजफाश

Bulandshahr News: एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया का कहना है कि छात्रा की मां ने एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ बेटी से कार में गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Sep 2023 12:36 PM GMT (Updated on: 4 Sep 2023 12:27 PM GMT)
X

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में ‘न्यूजट्रैक’ की खबर का त्वरित असर हुआ है। पुलिस ने खबर प्रसारित होने के कुछ घंटे बाद ही नौकरी दिलाने का झांसा देकर बीए की छात्रा से रेप करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सामूहिक दुष्कर्म का नहीं था मामला

एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया का कहना है कि छात्रा की मां ने एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ बेटी से कार में गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया था। जहांगीराबाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई थी, लेकिन पुलिस की प्राथमिक जांच में मामला रेप का निकला, जबकि गैंगरेप का आरोप गलत पाया गया।

नौकरी का झांसा देकर परिचित ने किया रेप!

यूपी के बुलंदशहर में जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र निवासी एक बीए की छात्रा ने कार में गैंगरेप करने का आरोप लगाया था। इस मामले में तीन सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंग बली चौरसिया का कहना है कि नौकरी दिलाने का झांसा देकर चलती कार में गैंगरेप कर वीडियो बनाने और औरंगाबाद में सड़क किनारे छोड़ने का आरोप लगाते हुए पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने प्रकरण की गहनता से जांच की तो जांच में गैंगरेप का आरोप असत्य पाया गया। एसपी देहात का कहना है कि छात्रा के साथ उसके पूर्व परिचित द्वारा दुष्कर्म करने की बात प्रकाश में आई है।

आरोपित से पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने आरोपित युवक धीरज पुत्र वीरपाल निवासी ग्राम जसर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है, आरोपित से पूछताछ की जा रही है। एसपी देहात ने कहा कि मामले में पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा और आरोपित के खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story