×

Bulandshahar News: पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का राजफाश, हत्यारोपी गिरफ्तार

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में लूट कर वृद्धा की पीट पीटकर हत्या करने के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने महज 6 घंटे में खुलासा कर दिया और नशे में बुजुर्ग महिला की हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 16 May 2023 11:44 PM GMT
Bulandshahar News: पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का राजफाश, हत्यारोपी गिरफ्तार
X
पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का राजफाश, हत्यारोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: यूपी के बुलंदशहर में लूट कर वृद्धा की पीट पीटकर हत्या करने के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने महज 6 घंटे में खुलासा कर दिया और नशे में बुजुर्ग महिला की हत्या करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने लूटे गये आभूषण व मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

घर में सो रही वृद्धा की हत्याकर फरार हो गया था कातिल

जनपद बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र के गांव बुकलाना में ओमवती देवी (80) की उसके ही घर में अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट करने के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मंगल को मृतका का घर में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी थी। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामले को लेकर मृतका के पुत्र राजकुमार ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बदमाश महिला के आभूषण व मोबाइल फोन लूटकर ले गए थे।

मोबाइल फोन ट्रेस कर हत्यारोपी नशेड़ी तक पहुंची पुलिस

एसएसपी श्लोक कुमार में बताया कि वारदात के बाद सीओ भास्कर मिश्रा के निर्देशन में नरसेना पुलिस व स्वाट टीम को खुलासे के लिए लगाया गया, सूत्रों की मानें तो पुलिस टीम ने मोबाइल फोन को ट्रेस करना शुरू किया और टीम ने दीपू पुत्र जगपाल निवासी बुकलाना थाना नरसेना को हिरासत में लेकर जैसे ही पूछताछ शुरू की तो हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर लूटे गए आभूषण और मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। उसका कहना था कि उसने नशे की हालत में हत्या कर दी, उसे मुकदमा लड़ने को रूपयों की जरूरत थी और वो चोरी करने गया था लेकिन कत्ल कर दिया।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया हत्यारोपी दीपू से पूछताछ में मालूम चला कि दीपू बीती रात्रि में चोरी करने के उद्देश्य से राजकुमार के घर में घुसा था। जहां पर राजकुमार की मां ओमवती सो रही थी, जो आवाज सुनकर जागी तो उसका गला दबाकर हत्या कर दी तथा उसके पहने आभूषण व मोबाइल लेकर फरार हो गया।

एसएसपी ने बताया कि वर्ष-2021 में गांव की ही बुजुर्ग महिला भगवती देवी की उसने हत्या कर दी थी। जो गांव बुकलाना में ही चामुंडा मंदिर पर सेवा का कार्य करती थी। इस सम्बन्ध में थाना नरसेना पर मुअसं-299/21 धारा 302 भादवि पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जो वर्तमान में जमानत आया हुआ है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story