Bulandshahr News: पुलिस की गोली खाकर लुटेरा बोला...छोड़ दो अब नही करूंगा क्राइम

Bulandshahr News: पुलिस से हुई मुठभेड़ में लंगड़े हुए गुलावठी के लुटेरा जावेद पुलिस के आगे गिड़गिड़ा रहा था, लूटेरा जावेद बार-बार यही कह रहा था कि मुझे छोड़ दो मैं अब क्राइम नहीं करूंगा, यह सब छोड़ दूंगा।

Sandeep Tayal
Published on: 24 July 2023 4:22 AM GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के खुर्जा में महिला से कुंडल लुटकर भागे लुटेरे से हुई पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से गुलावठी का लुटेरा जावेद लंगड़ा हो गया और घायल लुटेरे बोला... मुझे छोड़ दो, अब नही करूंगा क्राइम। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि खुर्जा पुलिस ने लुटेरे के कब्जे से लूटे गए कुंडल, मोबाइल फोन, बाइक, नगदी और तमंचा आदि बरामद किए है। घायल लुटेरे जावेद पर अलग अलग थानो में 4 संगीन मामले दर्ज है।

जानिए पुलिस की गोली खाकर कैसे गिड़गिड़ा रहा लुटेरा

उत्तर प्रदेश के योगी राज में पुलिस की गोली से लुटेरे कांप रहे हैं। ऐसा ही मामला आज बुलंदशहर में उस समय प्रकाश में आया जब खुर्जा में पुलिस से हुई मुठभेड़ में लंगड़े हुए गुलावठी के लुटेरा जावेद पुलिस के आगे गिड़गिड़ा रहा था, लूटेरा जावेद बार-बार यही कह रहा था कि मुझे छोड़ दो मैं अब क्राइम नहीं करूंगा, यह सब छोड़ दूंगा।

मुठभेड़ की कहानी, पुलिस की जुबानी

रविवार की शाम को बाइक सवार दो लुटेरों ने हाईवे किनारे खेत में काम कर रही एक वृद्ध महिला से तमंचे के बल पर आतंकित कर उसके कुंडल और मोबाइल फोन लूट कर फरार हो गए थे। जिसके बाद मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जनपद की सीमाएं सील कर दी और लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान बाइक पर आ रहे लुटेरों ने जैसे ही पुलिस को देखा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी । खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ जवाबी कार्रवाई करते हुए लुटेरों की घेराबंदी की, जवाबी कार्यवाही के दौरान पुलिस की एक गोली लुटेरे के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। घायल लुटेरे की पहचान जावेद पुत्र सलीम निवासी मौ0 अजीमुद्दीन बुद्देखां कस्बा व थाना गुलावठी जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है। खुर्जा पुलिस ने लुटेरे जावेद के कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन, आभूषण, तमंचा बाइक जिंदा और खोखा कारतूस आदि बरामद की है। घायल लुटेरे जावेद पर हापुड़ और बुलंदशहर जनपद में 4 मामले दर्ज हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story