Bulandshahr News: पुलिस की पूर्व प्रधान के सुपारी किलर से मुठभेड़, दोनो पैरो में लगी गोली

Bulandshahr News: एसएसपी श्लोक ने बताया कि जनपद के सलेमपुर थाना क्षेत्र के ढक नगला गांव के पूर्व प्रधान की वर्तमान प्रधान ने रंजिशन सुपारी किलर से हत्या करा दी थी।

Sandeep Tayal
Published on: 5 Sep 2024 9:58 AM GMT
Bulandshahr News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 5 दिन पूर्व ढक नंगला के पूर्व प्रधान की हत्या करने वाले शूटर से सलेमपुर थाना पुलिस की उस समय मुठभेड़ हो गई जब शूटर एक और हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहा था। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान शूटर बल्लू उर्फ बलवीर के दोनो पैरो में गोली लगी है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शूटर के फरार साथियों पर 25000 रुपए का इनाम घोषित किया है। जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार हुए दो आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने उनपर इनाम भी घोषित कर दिया है।

अपराधी के दोनों पैरों में लगी गोली

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक ने बताया कि जनपद के सलेमपुर थाना क्षेत्र के ढक नगला गांव के पूर्व प्रधान की वर्तमान प्रधान ने रंजिशन सुपारी किलर किलर से हत्या करा दी थी। सलेमपुर थाना पुलिस की आज तड़के उस समय बाइक सवार 3 बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जब वो एक और वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस को देख भागे बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है।

घायल अपराधी अस्पताल में भर्ती

शातिर अपराधी बबलू उर्फ बलवीर पुत्र भगंवत निवासी ग्राम मंसूरपुर थाना अरनिया जनपद बुलंदशहर के दोनों पैरो में गोली लगी है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब कि 2 बदमाश फरार हो गए। एसएसपी श्लोक कुमार ने बल्लू उर्फ बलवीर से पूछताछ के बाद बताया कि 30 अगस्त को थाना अहमदगढ क्षेत्रान्तर्गत गांव ढक नंगला के पूर्व प्रधान रामवीर की अपने साथी के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने शूटर के कब्जे से तमंचा, बाइक, कारतूस आदि बरामद की है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story