Bulandshahr News: पुलिस के टारगेट पर गौ हत्यारे, जंगल में मुठभेड़ के दौरान आरोपियों की हुई गिरफ़्तारी

Bulandshahr News: खुर्जा देहात की ओर से बाइक पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिनको कोतवाली देहात पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो नही रुके तथा बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जाने से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी

Sandeep Tayal
Published on: 10 Sep 2024 6:44 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के योगीराज में गौ हत्यारे पुलिस के टारगेट पर है। बुलंदशहर में पुलिस ने जंगल में गौकशी की वारदात को अंजाम देने पहुंचे शातिर गौकशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमे गुलावठी के 2 गौकश भाइयों सहित 3 गौकश पैर में गोली लगने से लंगड़े हो गए जब कि फरार हुए 3 अन्य गौकशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, पुलिस की सतर्कता से खुर्जा में गौ हत्या की वारदात होने से बच गई।

पुलिस सतर्कता से खुर्जा में बची गौकशी की वारदात

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बीती रात स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक राहुल चौधरी व थाना खुर्जा देहात पुलिस प्रभारी निरीक्षक मोहमद असलम ने एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम के साथ बटवारा से चौकी के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहन की चैकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान बाग में एक संदिग्ध होन्डा सिटी कार दिखाई दी जब पुलिस टीम द्वारा बाग में कार के पास मौजूद संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने का प्रयास किया तो बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाश शकील उर्फ हकला व राशिद पैर।में गोली लगने से घायल हो गये।

कुछ दूरी पर निगरानी रखने के लिए खड़े 2 बदमाश फायरिंग की आवाज सुनकर बाइक से अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए जिसकी सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को आरटी सेट द्वारा दी गई, थाना कोतवाली देहात पुलिस प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह टीम फरार बदमाशों की तलाश में मामन नहर की पटरी पर पहुंची, कुछ ही देर बाद खुर्जा देहात की ओर से बाइक पर सवार 2 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये जिनको कोतवाली देहात पुलिस द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो नही रुके तथा बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जाने से मारने की नीयत से फायरिंग की गयी, आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश वकील उर्फ काले गोली लगने से घायल हो गया जब कि भाग रहे 1 अन्य साथी को पुलिस ने पकड़ लिया।

मुठभेड़ में ये गौ हुए गिरफ्तार

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि घायल अवस्था गिरफ्तार बदमाश शकील उर्फ हकला पुत्र हकीम, वकील उर्फ काले पुत्र हकीम निवासी मौहल्ला पीरखाँ कस्बा व थाना गुलावठी जनपद और राशिद पुत्र इस्लाम निवासी बझेड़ा थाना कपूरपुर जनपद हापुड़ को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब कि फरार हुए बुखारी खान पुत्र सबीर निवासी मौ0 आरापुरी थाना कैराना जनपद शामली हाल पता- गोल चक्कर अड्डा टंकी के पास रबुपुरा जपनद गौतमबुद्धनगर, सौरभ कुमार पुत्र नंदकिशोर निवासी मौहल्ला गड़ी थाना पिलखुआ जनपद हापुड़, सलमान पुत्र बुखारी निवासी भगत वाली कोठी मौहल्ला आरापुरी थाना कैराना जनपद शामली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से पेड़ से बंधा एक जिंदा गौवंश बरामद किया है। बदमाशों के कब्जे से अवैध असलहा, कार , बाइक, तमंचे, छुरी, कारतूस, गौकशी करने के प्रयुक्त होने वाले उपकरण आदि बरामद किया है। शातिर गौकशो पर अलग अलग थानों में कई मामले दर्ज है

Shalini singh

Shalini singh

Next Story