×

Bulandshahr: इधर लूट-उधर मुठभेड़, लूट के महज डेढ़ घंटे में लुटेरे गिरफ्तार, नगदी बरामद

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने दवा के थोक व्यापारी के सेल्समैन से हुई 5 लाख रुपए की लूट का मुठभेड़ के बाद महज डेढ़ घंटे में खुलासा कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 19 March 2024 11:32 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में पुलिस ने पांच लाख रुपए की लूट का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस ने दवा के थोक व्यापारी के सेल्समैन से हुई 5 लाख रुपए की लूट का मुठभेड़ के बाद महज डेढ़ घंटे में खुलासा कर दिया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि सेल्स मैन की साजिश से हुई 5 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरों को स्वाट टीम ने घेर लिया और महज डेढ़ घंटे के अंदर लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, जिसमें पैर में गोली लगने से दोनों लुटेरे घायल हो गए, घायल लुटेरो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लुटेरों के कब्जे से लूटी गई पूरी रकम, अवैध देशी तमंचे और बाइक बरामद की गई है। जबकि फरार सेल्समैन की तलाश में पुलिस जुटी है।

सेल्समैन ने रची लूट की साजिश!

बुलंदशहर में स्थित जेएम के मेडिकोज के संचालक सौरभ सिंह के पिता समय वीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को 11ः00 बजे 5 लाख कुछ हजार रुपए लेकर दुकान का सेल्समेन रोजाना की भांति बैंक में जमा करने जा रहा था। सेल्समैन ने फोन कर बताया कि बाइक सवार दो लुटेरों ने शस्त्रों के बल पर नगदी से भरा बैग लूट लिया है। मामले की जानकारी दवा व्यापारी ने तत्काल फोन कर पुलिस को दी। दिन दहाड़े सेल्समैन से 5 लाख रुपए से अधिक की नगदी से भरा बैग लूटे जाने की वारदात के बाद बुलंदशहर पुलिस अलर्ट हो गई। आनन फानन में जनपद की सीमाएं सील कर दी गई।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बुलंदशहर कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही और स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए लुटेरों को कोतवाली नगर क्षेत्र के जंगलों में घेर लिया, इसके बाद लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ की गई कार्यवाही में सुमित चौधरी पुत्र जोगेंद्र निवासी मौसमगढ़ और अंकित पुत्र कृपाल शर्मा निवासी मुरसैना जनपद बुलंदशहर पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

लुटेरों के कब्जे से अवैध देशी तमंचे, लूटी गई पूरी नगदी और बाइक बरामद हुई है। वारदात के पीछे सेल्समेन का हाथ होना सामने आया है। एसएसपी ने लुटेरों से पूछताछ के बाद बताया कि वारदात की साजिश लुटेरों के साथ मिलकर दवा व्यापारी के सेल्समैन ने की थी। फिलहाल पुलिस फरार सेल्समैन की तलाश में जुटी है। घायल लुटेरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अग्रिम विधि कार्यवाही में जुटी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story