×

Bulandshahr News: पुलिस ने दिल्ली का रहने वाला इनामी बदमाश राशिद को मारी गोली, हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: आज तड़के थाना खानपुर पुलिस व स्वाट टीम देहात की बुलंदशहर में क्राइम करने आ रहे दिल्ली के बदमाश राशिद के साथ मुठभेड़ हो गई।

Sandeep Tayal
Published on: 23 Dec 2023 3:24 AM GMT
Police shot rewarded criminal
X

Police shot rewarded criminal  (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में दिल्ली का रहने वाला इनामी बदमाश राशिद बनिया पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि दिल्ली का बदमाश राशिद बुलंदशहर में पिछले एक साल से लगातार क्राइम कर रहा था, जिसके चलते बुलंदशहर के एसएसपी ने राशिद पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। खानपुर थाना पुलिस ने घायल बदमाश को सरकारी अस्पताल में कराया भर्ती।

दिल्ली का राशिद बुलंदशहर में कर रहा था क्राइम

यूपी के बुलंदशहर में क्रिम्नल्स के खिलाफ पुलिस का शूट आउट अभियान लगातार जारी है। आज तड़के थाना खानपुर पुलिस व स्वाट टीम देहात की बुलंदशहर में क्राइम करने आ रहे दिल्ली के बदमाश राशिद के साथ मुठभेड़ हो गई। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रामवीर सिंह और शर्ट टीम देहात प्रभारी दिनेश सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली तो पुलिस टीम अलर्ट हो गई सौझना झाया गांव के गेट पर संदिग्ध वाहनो और व्यक्तियों की चैकिंग शुरू कर दी गई, उसी समय मोटर साइकिल पर सवार 01 व्यक्ति सामने से आते हुआ दिखाई दिया। जिसको रूकने का इशारा किया गया तो व्यक्ति पुलिस को देखकर बाइक को तेजी से मोड़कर वापस भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ दूरी पर बदमाश की बाइक फिसल कर गिर गयी। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिसमे बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान राशिद उर्फ राशिद बनिया पुत्र अब्दुला उर्फ अब्दुल हसन निवासी 348 एक मीनार मस्जिद वाली गली थाना न्यू सीलमपुर दिल्ली के रूप मे हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी उंचागांव में भर्ती कराया गया है। सीओ ने बताया कि राशिद दिल्ली से आकर बुलंदशहर में पिछले 1 साल से लगातार क्राइम कर रहा था। राशिद पर जनपद बुलंदशहर के अलग अलग थानों में 10 अपराधिक मामले दर्ज है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story