Bulandshahr News: प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

Bulandshahr News: जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रॉपर्टी डीलर का उसके कमरे में शव मिला है।

Sandeep Tayal
Published on: 16 Nov 2023 6:56 AM GMT
X

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जनपद के ककोड़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रॉपर्टी डीलर का उसके कमरे में शव मिला है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी ने मर्डर केस के खुलासे के लिए एसओजी और ककोड़ थाना पुलिस की टीम गठित कर वारदात का खुलासा करने के निर्देश दिए है।

जनपद बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव बीछठ सुजानपुर निवासी तेजपाल सोलंकी (54) पुत्र हरिश्चंद्र सोलंकी काफी समय से शेरपुर में मेडिकल स्टोर चलाता था और प्रॉपर्टी डीलर का भी कारोबार करता था। बताया जाता है कि कई वर्षों से प्रॉपर्टी डीलर का पत्नी से विवाद चल रहा था। वह कोतवाली के गांव अर्रोड़ा निवासी बबीता पत्नी संजय के मकान में अकेला रहता था। उसकी भांजी के परिजन सोमवार से लगातार फोन से संपर्क कर रहे थे। परंतु संपर्क नहीं हो पा रहा था। जब भांजी बबीता के परिजन मकान पर देखने आए तो बाहर मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। साइड में बनी बैठक के विंडो से झांककर देखा तो अंदर तेजपाल का शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मर्डर केस के खुलासे को टीम गठित

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया कि प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव पर गोली के निशान पाए गए हैं। एसओजी की टीम और ककोड़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को वारदात के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस टीमें हत्या और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई हैं। बताया जाता है कि हत्यारे 2 दिन पहले हत्या की वारदात को अंजाम दे फरार हो चुके थे और शव दो दिन से कमरे में पड़ा था, यही नहीं हत्यारे कमरे के बाहर ताला भी लगा गए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story