×

Bulandshshar News: मासूम की हत्या करने वाले साइको किलर की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Bulandshshar News: 15 लाख की फिरौती के लिए चिराग नाम के बच्चे का अपहरण और हत्या करने वाले साइको किलर अरुण को पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चंद घंटों के भीतर ही शिकंजे में ले लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Jun 2023 6:27 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 7:22 AM GMT)

Bulandshahr News: 15 लाख की फिरौती के लिए चिराग नाम के बच्चे का अपहरण और हत्या करने वाले साइको किलर अरुण को पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए चंद घंटों के भीतर ही शिकंजे में ले लिया। उसको सरगर्मी से तलाश रही पुलिस का उससे सामने आया तो दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान हुई फायरिंग में पुलिस की गोली साइको किलर के पैर में जा धंसी। जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। अरनिया थाना पुलिस ने साइको किलर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि वो 2016 में भी एक बच्चे का अपहरण कर हत्या चुका है। गौरतलब है कि बुलंदशहर पुलिस ने यहां से अपह्त मासूम बच्चे का शव अलीगढ़ से बरामद किया था। इस मामले में पुलिस को इस साइको किलर की सरगर्मी से तलाश थी।

नौकर निकला साइको किलर अरुण

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 15 जून 2021 को अरनिया थाना क्षेत्र के गांव निवासी राजेश चौहान ने 10 साल के पुत्र चिराग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और अपने ही नौकर अरुण पर शक जताया था जिसके बाद पुलिस अरुण की तलाश में जुट गई। पुलिस ने चिराग की बरामदगी के लिए चार टीमें गठित की गई थी। आज अरनिया थाना पुलिस की साइको किलर अरुण से पुलिस मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से साइको किलर घायल हो गया घायल को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलीगढ़ से बरामद हुआ था मासूम का शव

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने पुलिस मुठभेड़ में घायल अरुण से पूछताछ के बाद बताया कि 15 जून को चिराग का अपहरण करने के बाद अलीगढ़ जनपद के चंदौसी में ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी और शव को खेत में फेंक दिया था, पुलिस ने आज अरुण की निशानदेही पर मासूम बच्चे के शव को बरामद कर लिया है।

2016 में मासूम को हत्या के बाद हुई थी आजीवन कारावास की सजा

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वर्ष 2016 में भी बुलंदशहर जनपद के छतारी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक मासूम बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी और मामले में अरुण को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, कोर्ट ने उसे आजीवन कारावास की सजा मुकर्रर की थी, वादी पक्ष से फैसला होने के बाद हाईकोर्ट के आदेश पर अरुण को रिहा कर दिया गया था।

साइको किलर ने नौकर बन 15 लाख की फिरौती न मिलने पर दिया वारदात को अंजाम

बता दे कि साइको किलर की मानसिकता नहीं बदली और उसने एक बार फिर मासूम बच्चे का ₹15लाख की फिरौती के लिए अपहरण कर ने की योजना बनाई। राजेश चौहान ने बताया कि 2 सप्ताह पूर्व अरुण उसके घर आया था खाने के लिए रोटी और काम मांग रहा था तो उसे खाना दिया अपने घर में जगह दी और फिर खेत पर नौकर रख लिया लेकिन उसे पता नहीं था कि उसके बेटे के अपहरण की साजिश रची गई है 15 जून को राजेश चौहान के 10 साल के पुत्र चिराग को अरुण अपहरण कर ले गया और फिर चिराग की बहन को फोन कर ₹15 लाख की फिरौती मांगी थी, चिराग की बहन कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई जिससे अरुण को लगा कि आप सोते नहीं मिल सकती तो अरुण ने अपराध बच्चे की चंदौस में ले जाकर हत्या कर दी और शव को खेत में फेंक दिया।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story