Bulandshahr News: नशीली गोली खिला सेवादार करता था 2 छात्राओं से गंदी हरकत, एक हुई प्रेग्नेंट

Bulandshahr News: छात्राएं सत्संग व्यास भवन में खेलने के लिए जाती थी जहां एक सेवादार बच्चियों को मीठी गोलियां खिलाकर पिछले 8 माह से रेप करता आ रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Oct 2024 2:08 AM GMT
Bulandshahr News: नशीली गोली खिला सेवादार करता था 2 छात्राओं से गंदी हरकत, एक हुई प्रेग्नेंट
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के स्याना कोतवाली क्षेत्र में स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के एक 65 साल के सेवादार पर कक्षा-6 और 7 में पढ़ने वाली 2 छात्राओं से रेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज हुई है। आरोप है कि छात्राएं सत्संग व्यास भवन में खेलने के लिए जाती थी जहां एक सेवादार बच्चियों को मीठी गोलियां खिलाकर पिछले 8 माह से रेप करता आ रहा है।

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि एक बच्ची रेप के बाद प्रेग्नेंट हो गई। मामले में स्याना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर लिया गया है जब कि पीड़िताओं को मैडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

नशीली गोली खिला सेवादार करता था गंदी हरकत

बुलंदशहर जनपद के स्याना क्षेत्र में राधा स्वामी सत्संग व्यास भवन स्थित है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शाम को दो बच्चियां अक्सर सत्संग परिसर में खेलने जाती थी। जहां एक सेवादार छात्राओं को प्रसाद के नाम पर मीठी गोलियां खिलता था जिन्हें खाकर छात्राएं अर्ध चेतन हो जाती थी और फिर उसके बाद छात्राओं को सेवादार अपनी हवस का शिकार बनाता था। इसका खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने पेट में दर्द की शिकायत परिजनों से की, डॉक्टर की सलाह पर जब छात्रा का अल्ट्रा साउंड कराया गया तो छात्रा प्रेग्नेंट निकली। ये सुनकर पीड़िता के परिजन सकते में रह गए। उसके बाद परिजनों को छात्राओं ने जो बताया वो भी चौंकाने वाला था। आरोपी सेवादार पिछले 8 महीने से बच्चियों से गंदी हरकत करता आ रहा था। मामले को लेकर पीड़ित छात्राओं के परिजनों पर ग्रामीणों ने स्याना कोतवाली पहुंच मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

आरोपी सेवादार पर 2 FIR

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि आश्रम में एक सेवादार ने दो किशोरियों से रेप किया है। इस मामले में दोनों की अलग-अलग रिपोर्ट स्याना कोतवाली में दर्ज की गई। आरोपी सेवादार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित किशोरियों मैडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story