×

Bulandshahr News: गुलावठी में संत गुरमीत राम रहीम के नाम चर्चा घर में छात्रा से दुष्कर्म, दो आरोपी हिरासत में

Bulandshahr News: पीड़िता की मां ने 3 किशोरों पर कई घंटे तक उसकी 2 नाबालिग बेटियों को बंधक बनाकर रखने और एक आरोपी द्वारा इंटर की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Sandeep Tayal
Published on: 24 Sep 2023 11:59 AM GMT
Rape of a student in the discussion house in the name of Saint Gurmeet Ram Rahim in Gulavathi, two accused in custody
X

गुलावठी में संत गुरमीत राम रहीम के नाम चर्चा घर में छात्रा से दुष्कर्म, दो आरोपी हिरासत में: Photo- Social Media

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर जनपद के गुलावठी में स्थित धन धन सतगुरु के नाम चर्चा घर में एक इंटर की छात्रा के साथ किशोर द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की मां ने 3 किशोरों पर कई घंटे तक उसकी 2 नाबालिग बेटियों को बंधक बनाकर रखने और एक आरोपी द्वारा इंटर की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट में धन धन सतगुरु के मंदिर में वारदात को अंजाम देने की बात अंकित है, हालांकि गुलावठी में धन धन सतगुरु के नाम चर्चा घर है, जिसे मंदिर लिखा गया है। गुलावठी पुलिस ने तहरीर के आधार पर 3 नाबालिग आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। वारदात 18 सितंबर की है। जब की एफआईआर 23 सितंबर 2023 की रात को दर्ज हुई है।

दुष्कर्म के विरोध पर की पिटाई-

जनपद बुलंदशहर के गुलावठी थाना क्षेत्र में एक इंटर की छात्रा 18 सितंबर को स्कूल में कंडोलेंस होने के कारण अपनी छोटी बहन के साथ अपने घर लौट रही थी। आरोप है कि मोहल्ले के ही 3 नाबालिग लड़के दोनों बहनों को बहला फुसलाकर अपने साथ नाम चर्चा घर पर ले गए, एक किशोर ने इंटर की छात्रा को धन धन सत गुरु के गुलावठी स्थित नाम चर्चा के अंदर ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने किशोरी की पिटाई भी कर दी, जब की 2 किशोर पीड़िता की छोटी बहन को लेकर बाहर ही खड़े रहे। पीड़िता की मां का आरोप है कि उसकी बेटियों को कई घंटे तक आरोपियों ने बंधक बनाए रखा। सुबह को स्कूल से लौटी बहने दोपहर को घर पहुंची और आप बीती बताई।

इन धाराओं में हुई एफआईआर-

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर 3 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 341, 342, 376, 34 और पाक्सो अधिनियम की धारा 3/40 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। गुलावठी थाना प्रभारी निरीक्षक को सख्त अग्रिम विधिक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। शीघ्र आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story