×

Bulandshahr News: 25 हज़ार का इनामी लूटेरा मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा, पुलिस और स्वाट टीम से हुई मुठभेड़

Bulandshahr News: ईमानी बदमाश भूरा पर विभिन्न थानों में दर्ज हैं 14 मुक़दमे। लूट के एक मामले में चल रहा था भूरा वांछित। घायल अवस्था में लुटेरे भूरा को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Jan 2024 2:52 AM GMT (Updated on: 2 Jan 2024 5:54 AM GMT)
X

police encounter Bulandshahr   (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अहमद गढ़ थाना पुलिस और स्वाट टीम देहात ने वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार लुटेरे भूरा से मुठभेड़ हो गई। संयुक्त मुठभेड के दौरान 25 हज़ार रुपए का इनामी बदमाश भूरा पैर में पुलिस की गोली लगने से लंगड़ा हो गया। एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि अहमदगढ़ थाना पुलिस ने इनामी बदमाश भूरा के कब्जे से 15 हज़ार रुपये की नगदी, बाइक, तमंचा, कारतूस आदि किए बरामद। ईमानी बदमाश भूरा पर विभिन्न थानों में दर्ज हैं 14 मुक़दमे। लूट के एक मामले में चल रहा था भूरा वांछित। घायल अवस्था में लुटेरे भूरा को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती।

मुठभेड की कहानी..पुलिस की जुबानी..

बुलंदशहर के एसपी देहात रोहित मिश्रा ने बताया कि देर रात को अहमदगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस की सक्रियता से बड़ी वारदात होने से बच गई। अहमदगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सक्सेना और स्वाट टीम देहात प्रभारी दिनेश यादव को मुखबिर के जरिए खबर मिली कि लूट में वाछिंत चल रहा अभियुक्त भूरा अपने गांव रिवाड़ा से खेलिया की तरफ जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीमें अलर्ट हो गई। थाना पुलिस व स्वाट टीम ग्राम खेलिया कल्यानपुर ईंट भट्टे के पास चैकिंग शुरू कर दी। उसी दौरान एक बाइक सामने से आती हुई दिखाई दी, जिसको रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार तेजी से जंगल की तरफ मुड़कर भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा बदमाश का पीछा किया गया तो बदमाश की बाइक ग्राम दतियानी ट्यूवेल के पास कच्चे रास्ते पर अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिस पर बदमाश द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी, जिससे लुटेरा घायल हो गया, घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान भूरा पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम रिवाड़ा थाना जहांगीराबाद जनपद बुलन्दशहर के रुप में हुई हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी शिकारपुर में भर्ती कराया है। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, 15000/- रुपये की लूट की रकम व बाइक बरामद हुई हैं। उल्लेखनीय है कि बदमाश भूरा शातिर किस्म का लुटेरा/चोर है जो थाना अहमदगढ़ पर दर्ज एक लूट के मामले में फरार चल रहा था। लुटेरे भूरा पर अलग अलग थानों में 14 मामले दर्ज है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story