TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr Road Accident: बुलंदशहर में भयानक हादसा! बस और मैक्स में सीधी भिड़ंत, 12 से ज्यादा लोगों की मौत

Bulandshahr Road Accident: बुलंदशहर में एक बस और मैक्स गाड़ी के बीच टक्कर हो गई। हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत होने की सूचना मिल रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Aug 2024 6:24 AM GMT (Updated on: 18 Aug 2024 7:15 AM GMT)
Bulandshahr Road Accident
X

Bulandshahr Road Accident (Pic: Newstrack)

Bulandshahr Road Accident: यूपी के बुलंदशहर में दिल्ली-बदायूं नेशनल हाइवे पर सलेमपुर थाना क्षेत्र में डग्गामार प्राइवेट बस और श्रमिकों से भरी मैक्स बोलेरो के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। हादसे में मैक्स सवार 1 दर्जन से अधिक लोगों को मौत और एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाया और डग्गामार बसों के संचालन को बंद कराने की मांग की।

मौके पर पहुंचे शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार ओर एसडीएम प्रियंका गोयल ने ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। डीएम सीपी सिंह ने जिला अस्पताल में घायलों से हादसे की जानकारी ली और बताया कि घायलों को शीघ्र इलाज देना प्राथमिकता है। मृतकों की संख्या डॉक्टर्स द्वारा घोषित करने पर ही बताई जा सकेगी।


रक्षा बंधन मनाने घर जा रहे थे मैक्स सवार श्रमिक

गाजियाबाद से रक्षाबंधन त्योहार मनाने के लिए मैक्स में सवार होकर दो दर्जन से अधिक लोग संभल की तरफ जा रहे थे, जबकि दुबई की तरफ से यात्रियों से भरी एक बस बुलंदशहर की तरफ जा रही थी। बताया जा रहा है कि दिल्ली बदायूं नेशनल हाईवे पर सलेमपुर थाना क्षेत्र में बस और मैक्स की टक्कर हो गई, जिसमें मैक्स सवार लगभग एक दर्जन से अधिक श्रमिकों की मौत की खबर है, जबकि एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लहुलुहान अवस्था में लोगों को निकाला। ग्रामीणों की मानें तो लगभग एक दर्जन से अधिक लोगों की हादसे में मौत हुई है, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।


हादसे की जानकारी पाकर मौके पर शिकारपुर के सीओ शोभित कुमार और एसडीएम प्रियंका गोयल, थाना प्रभारी निरीक्षक आदि मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भेजवाया। जिला अस्पताल पहुंचे बुलंदशहर के जिलाधिकारी सीपी सिंह ने बताया कि फिलहाल प्राथमिकता घायलों को शीघ्रता से इलाज उपलब्ध कराने की है। अभी तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन वास्तविक मृतकों की संख्या चिकित्सकों की पुष्टि के बाद ही बताई जा सकेगी। एसपी देहात रोहित मिश्रा भी जिला अस्पताल में पहुंच गए हैं और घायलों से हादसे की जानकारी जुटा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों वाहनों के चालक भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story