Bulandshahr: स्क्रैप व्यापारी से लूट करने वाले 4 लुटेरे गिरफ्तार, 6 लाख बरामद

Bulandshahr News: स्वॉट टीम और अहमदगढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे में सिकंदराबाद के स्क्रैप व्यापारी से हुई 7 लाख रुपए की लूट का खुलासा किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Dec 2023 12:13 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की स्वॉट टीम और अहमदगढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे में सिकंदराबाद के स्क्रैप व्यापारी से हुई 7 लाख रुपए की लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर 6 लाख रुपए की नगदी, अवैध तमंचे, बाइक, स्कूटी आदि बरामद की है। शिकारपुर के कार्यवाहक सीओ मधुप कुमार ने बताया कि 27 दिसंबर 2023 को कदीम पुत्र सलीम निवासी रिसालदारान थाना सिकन्द्राबाद, ने थाना अहमदगढ पर 5 आरोपियों के खिलाफ स्क्रैप देने के बहाने बुलाकर 07 लाख रुपये लूट लिये जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सस्ता स्क्रैप दिलाने के बहाने बुलाकर की थी लूट

स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व थाना अहमदगढ प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सक्सेना ने पुलिस टीम के साथ 24 घंटे में वारदात में शामिल 4 लुटेरों को बम्बे की पुलिया के पास गिरफ्तार कर लिया और लूटे गये 6 लाख रुपये नकद, मोटरसाइकिल, स्कूटी व अवैध असलहा,कारतूस आदि बरामद किए है। सीओ ने बताया कि गुड्डू पुत्र दीवान सिंह निवासी ग्राम दत्यानी थाना अहमदगढ, गुलफान पुत्र यामीन, सलमान पुत्र वहीद, अभय चौधरी उर्फ डार्बिन पुत्र धर्मेन्द्र निवासीगण ग्राम खेलिया कल्याणपुर थाना अहमदगढ़ को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

एक आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

सीओ मधुप कुमार ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि लोगो को सस्ता स्क्रैप बैचने के नाम पर बुलाकर उनके साथ रुपये लूटने की घटना कारित करते है। गिरफ्तार आरोपी गुड्डू पर 9, अभय चौधरी उर्फ डार्बिन पर 2, गुलफान व सलमान पर एक एक मुकदमा दर्ज है। पुलिस फरार पांचवें लुटेरे की तलाश में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story