TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: सम्पूर्ण समाधान दिवस में यू-ट्यूब चलाते SDO का वीडियो वायरल, स्पष्टीकरण तलब

Bulandshahr News: सम्पूर्ण समाधान दिवस में SDO विद्युत का यू-ट्यूब पर वीडियो देखते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर जहां एसडीएम स्याना ने एसडीओ से स्पष्टीकरण तलब करने की बात कही है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Sep 2024 2:56 PM GMT
Video of SDO using YouTube during Sampoorna Samadhan Diwas goes viral, explanation sought
X

सम्पूर्ण समाधान दिवस में यू-ट्यूब चलाते SDO का वीडियो वायरल, स्पष्टीकरण तलब: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के योगी राज में जन समस्याओं के निस्तारण के लिए सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन शुरू हुआ, लेकिन सम्पूर्ण समाधान दिवस को कुछ अधिकारी मोबाइल फोन से टाइम पास करने की आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बुलंदशहर जनपद की स्याना तहसील का है जहां शनिवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में SDO विद्युत का यू-ट्यूब पर वीडियो देखते हुए वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले को लेकर जहां एसडीएम स्याना ने एसडीओ से स्पष्टीकरण तलब करने की बात कही है वहीं पीवीवीएनएल के मुख्य अभियंता ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

मोबाइल पर वीडियो देखते कैमरे में कैद हुए SDO

यूपी में बढ़ती समस्याओं के त्वरित निस्तारण को सीएम आदित्यनाथ योगी ने प्रदेश भर में सम्पूर्ण समाधान दिवस के आयोजनों को प्रारंभ कराया था, सम्पूर्ण समाधान दिवस में समस्याओं का त्वरित निस्तारण हों सके इसके लिए सभी विभागों के क्षेत्रीय अधिकारियों की उपस्थिति की व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी सरकार के सख्त निर्देश है। लेकिन यूपी के सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुछ अधिकारियों द्वारा कभी सो जाने तो कभी मोबाइल फोन में वीडियो देखने के मामले प्रकाश में आते रहते है।

आज भी शनिवार को भी बुलंदशहर की स्याना तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस चल रहा था। एसडीएम स्याना गजेंद्र सिंह पीड़ितों के प्रार्थना पत्रों पर जन सुनवाई कर रहे थे। इसी दौरान सम्पूर्ण समाधान दिवस में अधिकारियों को कतार में विराजमान स्याना के विद्युत विभाग के एसडीओ महेश विकल्प को एक शख्स ने मोबाइल फोन पर यू ट्यूब चलाते अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद विद्युत विभाग में हड़कंप मच गया। हालांकि न्यूज ट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

होगा स्पष्टीकरण तलब: एसडीएम

मामले को लेकर स्याना के एसडीएम गजेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण में संबंधित अधिकारी से स्पष्टीकरण तलब किया जाएगा। उन्होंने अधिनस्थों को चेतावनी देते हुए कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस जन सुनवाई और निस्तारण के लिए आयोजित होता है यदि कार्य में किसी की भी लापरवाही मिली तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

वायरल वीडियो की जांच कराकर होगी कार्रवाई: CE

पीवीवीएनल के बुलंदशहर के मुख्य अभियंता राजीव अग्रवाल ने मामले को लेकर अनभिज्ञता जताई और वायरल वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई की बात कही। उन्होंने बताया कि राजकीय कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story