TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bulandshahr News: कार की चाबी नहीं दी तो चाकू घोप कर दिया कांस्टेबल पिता का कत्ल, हिरासत में कातिल

Bulandshahr News: बुलंदशहर में हाई स्कूल छात्र ने अपने पिता की चाकू घोप कर हत्या कर दी।

Sandeep Tayal
Published on: 26 Sep 2024 3:16 AM GMT
Bulandshahr News: कार की चाबी नहीं दी तो चाकू घोप कर दिया कांस्टेबल पिता का कत्ल, हिरासत में कातिल
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में हाई स्कूल के छात्र ने अपने हेड कांस्टेबल पिता के दिल में चाकू घोपकर महज इसीलिए हत्या कर दी क्यों कि नाबालिग बेटे को कार की चाबी देने से मना कर दिया था। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मृतक हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार बुलंदशहर की विद्युत विभाग के एंटी थेफ्ट थाने में तैनात था। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है, शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है।

पिता के दिल पर किया सब्जी काटने वाले चाकू से वार

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि कोतवाली देहात बुलंदशहर के यमुनापुरम कालोनी निवासी प्रवीण कुमार (48) यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल थे, प्रवीण कुमार फिलहाल पावर कॉरपोरेशन के एंटी थेफ्ट थाने में तैनात थे। उनकी पत्नी सविता खुर्जा क्षेत्र के एक जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका हैं। उनका 15 वर्षीय इकलौता पुत्र यमुनापुरम में स्थित एक नामचीन स्कूल में हाईस्कूल का छात्र है। बताया गया कि कुछ दिन पूर्व हेड कांस्टेबल का पुत्र कर की चाबी लेकर दोस्तों के साथ मस्ती करने गया था लेकिन वह रात को घर नहीं लौटा तो पिता ने नाराजगी जताई थी बताया जाता है कि बुधवार को भी छात्र ने अपने पिता से कर की चाबी मांगी तो पिता ने नाबालिक पुत्र को कर की चाबी देने से मना कर दिया और डांट दिया इसके बाद देर शाम को पिता की डांट से नाराज नाबालिक पुत्र ने सब्जी काटने वाले चाकू से पिता के दिल पर वार कर दिया।

अस्पताल में हेड कांस्टेबल की मौत

गंभीर हालत में प्रवीण कुमार को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां हेड कांस्टेबल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्टार का निरीक्षण किया आरोपी पुत्र को हिरासत में लिए पूछा शुरू कर दी है मृतक केशव का पंचांग पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story