Bulandshahr News: हनी ट्रैप केस में फसे दरोगा को एसएसपी ने किया निलंबित

Bulandshahr News: बुलंदशहर जनपद के रामघाट थाना क्षेत्र में हनी ट्रैप गैंग द्वारा एक प्राइवेट हॉस्पिटल के कंपाउंडर को रेप केस में फसाकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला प्रकाश में आया है।

Sandeep Tayal
Published on: 8 Sep 2024 8:09 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी श्लोक कुमार भ्रष्टाचार को लेकर एक्शन मोड में है। एसएसपी ने हनी ट्रैप केस में फसे दरोगा पप्पू सिंह को प्राथमिक जांच के बाद निलंबित कर दिया, बताया गया कि बिना किसी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज किए उपनिरीक्षक पप्पू सिंह हनी ट्रैप गैंग के बुलाने पर गए और पीड़ित पर हनी ट्रैप गैंग के सदस्यों से मामले को निपटा लेने की बात कही। रामघाट थाने में पीड़ित की तहरीर पर हनी ट्रपर्स और उपनिरीक्षक पप्पू सिंह के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई है।

2 महिलाओ सहित 5 पर FIR

बुलंदशहर जनपद के रामघाट थाना क्षेत्र में हनी ट्रैप गैंग द्वारा एक प्राइवेट हॉस्पिटल के कंपाउंडर को रेप केस में फसाकर ब्लैकमेलिंग करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमे रामघाट थाने में तैनात उपनिरीक्षक पप्पू सिंह की भूमिका संलिप्त पाई गई है। पुलिस ने हनी ट्रेपर्स गैंग की 2 महिलाओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के रामघाट थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट में पीड़ित ने कहा है कि वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल का कंपाउंडर है। जरगवाँ के एक हॉस्पिटल में उसका आना जाना रहता था तथा वहाँ के समस्त स्टाफ को जानता है। एक लड़की ने हॉस्पिटल की एक लडकी का नाम लेकर 3.9.24 को उसे कमरे पर बुलाया, जैसे ही वहां पहुंचा तो कमरे में मिली लड़की के साथीदो पुरुष एक महिला आयी और जबरदस्ती कमरे में बन्द कर मारपीट की, वही कमरे में मिली लड़की सुधी ने कहाँ कि मैने ही तेरे पास साफिया बनकर काल की थी। तथा पास में खडे दो पुरुष एक महिला से सुभि ने कहा कि योगेश भईया और प्रीति भाभी और राजा में इसको यहाँ बुला लिया है। आप जल्दी से आगे की बातें करो तभी एक व्यक्ति जिसका नाम योगेश था उसने कहा कि साले तू घर जायेगा या बलात्कार के केस में जेल जायेगा अगर बलात्कार के झूटे मुकदमे से बचना चाहता है तो एक लाख पचास हजार रुपये दे, इन लोगों ने मारपीट करके के.के. हास्पीटल ले गये, वहाँ पर मेरे घरवालों को बुलाने के लिये काल करा दी, मेरे घर वालो के आने से पहले वो चारो लोग वहाँ से रूपयो का इंतजाम मन पर रेप केस की तहरीर दिए जाने की बात की धमकी देकर चले गये।

दूसरे दिन पीड़ित युवक के पिता के पास के.के. हास्पीटल के संचालक ललित कुमार का फोन आया कि आपके लडके के खिलाफ थाने में तहरीर है। आप थाने आ जाओ जब परिजन मेरेकुछ व्यक्तियों के साथ के.के. हास्पीटल जरगवाँ पहुंचे तो वहाँ पर योगेश मौजूद था । योगेश ने कहा कि पप्पू दरोगा जी आ रहे है। वो तुमसे आकर यहाँ बात करेंगे तो वहाँ पर कुछ देर बाद थाने के दरोगा जी पप्पू सिंह पहुँच गये और उन्होंने मामले को सुलटा लेने की बात कही, लेकिन जब दरोगा जी से तहरीर दिखाने को बोला तो पप्पू सिंह दरोगा जी ने कहा कि तहरीर मेरे पास नही है थाने में है। और दरोगाजी ने कहा कि मामले को यही सिल्टालो थाने जाकर मामला बढ जायेगा ।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story