Bulandshahr: गुलावठी में मामूली विवाद में पथराव, वीडियो वायरल, दो घायल, पांच गिरफ्तार

Bulandshahr: जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में रास्ते को लेकर 2 गुटों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगो ने मकान की छत से पथराव शुरू की दिया, पथराव में एक बच्चे सहित 2 लोगों के चोटिल होने की खबर है।

Sandeep Tayal
Published on: 6 Oct 2024 9:45 AM GMT
Bulandshahr News
X

बुलंदशहर के गुलावठी में मामूली विवाद में पथराव (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में रास्ते को लेकर 2 गुटों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लोगो ने मकान की छत से पथराव शुरू की दिया, पथराव में एक बच्चे सहित 2 लोगों के चोटिल होने की खबर है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीता मालिक ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दोनों पक्षों के 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

जानिए क्या था पूरा मामला

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में स्थित अलीशा कॉलोनी में पूर्व सभासद मुजाहिद का सोफे बनाने का कारखाना है, बताया जाता है कि अलीशा कॉलोनी में ही शकील पुत्र जमशेद का भी मकान स्थित है। आरोप है कि शनिवार को शकील और उसके पुत्रों ने अलीशा कॉलोनी के रास्ते में खंभा डालकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया, जिससे मुजाहिद सभासद का सामान लेकर जाने वाली ई रिक्शा पलटने लगी, मुजाहिद ने बताया कि ई रिक्शा न पलटे इसीलिए आज खंभे पर मिट्टी डालकर स्लोप बना दिया, जिसको लेकर विरोधी पक्ष ने अपने पुत्रों और साथियों के साथ मिलकर पहले झगड़ा किया, विवाद बढ़ा तो आरोपियों ने मकान की छत से पथराव कर दिया, पथराव में एक बच्चे सहित 2 लोग चोटिल हुए है।

मामले की जानकारी पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुनीता मालिक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची तो पथराव करने वाले दबंग पुलिस को देख फरार हो गए, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मुजाहिद पुत्र इब्लेहसन की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों के 5 लोगों को हिरासत में लिया है। अग्रिम विधिक कार्रवाई को जा रही है। घटना स्थल पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए है।

जानिए क्या है वायरल वीडियो में

अलीशा कॉलोनी में स्थित दो मंजिला मकान से पथराव करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में 8-10 लोग छत से पथराव करते नजर आ रहे है, वीडियो में वीडियो बनाने वाले को अपशब्द कहते दबंग हमलावरों की आवाज सुनाई पड़ रही है। पुलिस ने वायरल विडियो में दिख रहे हमलावरों की पहचान करा ली है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फरार हमलावरों कि तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story