Bulandshahr News: इंटर के छात्र से मारपीट, फायरिंग, हमलावर फरार

Bulandshahr News: कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्र कशिश वर्मा का किसी से कोई झगड़ा नहीं है, फिर भी दबंगों ने छात्र के साथ कॉलेज परिसर के बाहर मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 15 July 2024 6:22 AM GMT
Bulandshahr News
X
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Pic: Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खानपुर में स्कूल जा रहे इंटर के छात्र के साथ बाइक सवार दबंगो ने मारपीट की और फायरिंग की। घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। छात्र कशिश वर्मा बाल-बाल बच गया। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रथम दृष्टया पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर जांच कर रही है।

प्रेम प्रसंग में फायरिंग! इस बिंदु पर भी जांचनकर रही पुलिस

बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र निवासी इंटर का छात्र कशिश वर्मा 12 वीं का छात्र। सोमवार की सुबह कशिश वर्मा रोजना की तरह स्कूल जा रहा था। आरोप है कि जैसे ही वह सर्वोदय विद्या मंदिर इंटर कॉलेज खिजरपुर के पास पहुंचा तो बाइक सवार तीन नकाबपोश शस्त्रधारी दबंगों ने रोक कर हमला कर दिया। दबंगों ने मारपीट की और फायरिंग की। गोली की आवाज से इलाके में अफरा तफरा तफरी मच गई। छात्र ने भाग कर अपनी जान बचाई। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची खानपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्र कशिश वर्मा का किसी से कोई झगड़ा नहीं है, फिर भी दबंगों ने छात्र के साथ कॉलेज परिसर के बाहर मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की पीड़ित परिवार ने मांग की है। खानपुर थाना अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। मामले की जांच कराकर अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा। पीड़ित छात्र कशिश वर्मा का कहना है कि जानलेवा हमले से दहशत में है, स्कूल आने-जाने में उसकी ज्यादा माल को खतरा है। पुलिस से उन्हें सुरक्षा की गुहार लगाने की बात कही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story