Bulandshahr News: बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा, टाटा ऐस ने छह लोगों को रौंदा, दो मासूमों समेत तीन की मौत

Bulandshahr News: जिले में एनएच 91 पर शनिवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां नेषनल हाईवे पर अनियंत्रित टाटा ऐस ने सड़क पार कर रहे छह लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी।

Sandeep Tayal
Published on: 18 Nov 2023 7:03 AM GMT (Updated on: 18 Nov 2023 7:59 AM GMT)
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी में यातायात माह चल रहा है, लेकिन सड़कों पर नियमों को दरकिनार कर रहे वाहन चालकों को लापरवाही के कारण लोगो की मौत का सबब बन रही है। आए दिन सड़क हादसों में वृद्धि हो रही है। ताजा मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का है। यहां नेशनल हाईवे पर तेज रफ़्तार टाटा ऐस ने सड़क पार कर रहे छह लोगों को कुचल दिया। हादसे में दो मासूमों समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन अन्य लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शिकारपुर थाना क्षेत्र के गांव करौली निवासी (35) नूरजहां पत्नी रहीस अपने पुत्र (18) अनस व दो वर्षीय बेटी अकशा के साथ शुक्रवार को खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव इस्लामाबाद निवासी अपने भाई साबिर के यहां आई थी। यहां से वह सभी बाइक पर सवार होकर अपनी भाभी रेशमा और उसके तीन वर्षीय बेटे शोएब के साथ जिला अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने के लिए गए थे।

बाइक पर सवार होकर देर शाम इस्लामाबाद लौटते समय अलीगढ-बुलंदशहर हाईवे पर गांव अगवाल फ्लाइओवर के निकट पहुंचने पर सामने से तेज गति से आ रही टाटा ऐस ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। बाइक को अनस चला रहा था, जिसने हेलमेट नहीं लगाया था। हादसा होते ही बाइक सवार दोनों मासूम सहित सभी लोग सड़क पर जा गिरे। इससे रेशमा और उसके बेटे शोएब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रेशमा की भतीजी अकशा, भतीजे अनस व ननद नूरजहां को खुर्जा नगर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अकशा को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और अनस व नूरजहां को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story