Bulandshahr News: पुलिस एनकाउंटर में पकड़े गए तीन गोकश, पैर में लगी गोली, दर्ज हैं कई मामले

Bulandshahr News: बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि बीती रात गोकशीकरने वाले बदमाशों से स्वाट टीम व थाना कोतवाली देहात पुलिस की हुई मुठभेड़ हुई।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Aug 2024 5:20 AM GMT (Updated on: 11 Aug 2024 6:30 AM GMT)
Bulandshahr News
X

गिरफ्तार आोरपी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में अवैध काम करने वालों पर पुलिस की कार्रवाई जारी है। कोतवाली देहात पुलिस की शातिर गोकशों से मुठभेड़ हो गई। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने से तीन गोकश घायल हो गए। पुलिस ने घायल गोकशों के कब्जे से गोकशी के उपकरण, 3 तमंचे, जिंदा व खोखा कारतूस और 2 बाइक बरामद की है।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि बीती रात गोकशीकरने वाले बदमाशों से स्वाट टीम व थाना कोतवाली देहात पुलिस की हुई मुठभेड़ हुई। मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम व थाना कोतवाली देहात पुलिस टीम ने स्याना रोड ग्राम हसनपुर के रास्ते पर संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर सवार 3 संदिग्ध व्यक्ति आते हुए दिखाई दिये। जिनको रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश बाइक को मोड़कर तेजी से भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ दूरी पर बदमाशों को घेर लिया। जिस पर बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी।

पुलिस एनकाउंटर में गिरफ्तार आरोपी

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हुए, जिनको घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया व दूसरी बाइक पर सवार 1 बदमाश भागने में सफल रहा। जिसकी सूचना मामन नहर पटरी पर चेकिंग कर रही पुलिस टीम को दी गयी। जिनके द्वारा भागे हुए बदमाश को चेकिंग के दौरान घेर लिया गया। बदमाश द्वारा अपने आप को पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हुआ। जिसको घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया।

आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज

घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शहनावाज उर्फ गंजा पुत्र महमूद कुरैशी निवासी मौ0 खवास की सराय थाना नखासा जनपद सम्भल, नौशाद उर्फ चीपा पुत्र कुमरूद्दीन निवासी सैदनगली मौ0 कुरैशीयान थाना उझारी जनपद अमरोहा और भूरा बजांरा पुत्र तोतिया निवासी बरतोली थाना खुर्जा देहात जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई है। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी ने बताया कि चार जुलाई को ग्राम जसनावली रोड के जंगल में गोकशी की घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार गोकशों पर आधा आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story