×

Bulandshahr News: लूट के खुलासे को लेकर व्यापारियों ने किया धरना, सीओ ने दिया आश्वासन

Bulandshahr News: जिले के गुलावठी में किराना व्यापारी से तमंचे की नोंक पर शुक्रवार को हुई लूट के खुलासे को लेकर व्यापारियों ने बाजार बंद कर थाने पर धरना शुरू किया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Feb 2024 7:55 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में लूट के खुलासे को लेकर व्यापारियों ने किया धरना (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के गुलावठी में किराना व्यापारी से तमंचे की नोंक पर शुक्रवार को हुई लूट के खुलासे को लेकर व्यापारियों ने बाजार बंद कर थाने पर धरना शुरू किया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सीओ पूर्णिमा सिंह ने चार दिन में वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दे गुस्साए व्यापारियों को शांत किया, जिसके बाद थाने में शुरू हुआ धरने खत्म हो गया और व्यापारियों ने बाजार खोल लिया।

व्यापारी बोले-खुलासा न होने पर थाने में होगा फिर धरना

बुलंदशहर जनपद के गुलावठी कोतवाली क्षेत्र के पास इलाके में शुक्रवार को किराना व्यापारी ललित कुमार से 3 बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर 32000 रुपए की नगदी लूट ली और फरार हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी, लेकिन 36 घंटे बाद भी जब पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार नही कर सकी तो व्यापारिक संगठनों ने संयुक्त रूप से रविवार को बाजार बंद कर थाने में धरना शुरू कर दिया।

धरना स्थल पर पहुंची सीओ पूर्णिमा सिंह से व्यापारियों से व्यापारियों ने लूट के साथ साथ पूर्व घटित वारदातों का भी खुलासा कराने की मांग की। क्षेत्राधिकार पूर्णिमा सिंह ने बुधवार तक लूट की वारदात का खुलासा करने का आश्वासन दे धरना खत्म कराया। व्यापारियों ने बुधवार तक खुलासा न होने पर गुरुवार से फिर शांति पूर्ण आंदोलन करने की चेतावनी दी। थाने में धरने के दौरान किराना व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष हिमांशु अग्रवाल, पालिका अध्यक्ष शैलेश तेवतिया, मयंक अग्रवाल, अमरीश गोयल, अजय गर्ग, गौरव सिंघल, प्रेम भूषण मित्तल, आशाराम गर्ग, शरद गर्ग, वैभव वर्मा, विपिन गर्ग, अमित अग्रवाल, पल्लव कसल, संजीव कंसल, राजकुमार अरोरा,अनुज कंसल, कुलदीप नैय्यर, संदीप सिंघल, संदीप वर्मा आदि व्यापारी मौजूद रहे।

लुटेरों की तलाश में जुटी है पुलिस टीमेंः सीओ

सीओ सिकंद्राबाद पूर्णिमा सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यापारी से जानकारी हासिल कर लुटेरों का हुलिया जाना गया है। पुलिस लुटेरों के स्केच तैयार कर रही है। इलेक्ट्रॉनिक और वैज्ञानिक मध्यम से भी लुटेरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ जारी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story