Bulandshahr News: यामीन हत्याकांड के दो सुपारी किलर मुठभेड़ में हुए लंगड़े, लगातार दूसरे दिन हुई कार्रवाई

Bulandshahr News: सीओ ने गिरफ्तार सुपारी किलर्स से पूछताछ के बाद बताया कि 25 अगस्त को थाना सिकंदराबाद में यामीन पुत्र अकबर की सुपारी लेकर हत्या की वारदात का जुर्म कबूल किया है।

Sandeep Tayal
Published on: 29 Aug 2024 5:40 AM GMT
Bulandshahr News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में क्रिमिनल्स पुलिस की गोली के निशाने पर हैं, सिकंदराबाद की सीओ पूर्णिमा सिंह ने बताया कि 4 दिन पहले प्रॉपर्टी डीलर यामीन हत्याकांड में 2 दिन में 2 पुलिस मुठभेड़ हुई है। आज रात हुई पुलिस मुठभेड़ में सुपारी किलर जावेद और रजा खान पैर में पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। बता दें कि बुधवार को भी पुलिस मुठभेड़ में शाकिर पैर में गोली लगने से लंगड़ा हुआ था। पुलिस ने घायल सुपारी किलर्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

सिकंदराबाद में लगातार दूसरे दिन मुठभेड़

यूपी के बुलंदशहर में क्रिमिनल्स पुलिस के टारगेट पर हैं। एसएसपी श्लोक कुमार ने बदमाशो से क्राइम छोड़कर सुधर जाने या फिर जिला छोड़ देने की चेतावनी भी दी है और अधिनस्थों को बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए है। सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह ने बताया कि 25 अगस्त को प्रॉपर्टी डीलर यामीन की रंजिशन सुप्री किलर्स से हत्या करा दी गई थी। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी। देर रात को सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि रतन सिंह और स्वाट टीम प्रभारी राहुल चौधरी पुलिस टीम के साथ वांछित अभियुक्तों की तलाश में जुटे थे। इसी दौरान पुलिस को बदमाशो के आने की भनक लगी, जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई।


हत्यारोपियों ने कबूला जुर्म

पुलिस को देख सामने से आ रहे बदमाश बाइक मोड़कर भागने लगे, पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस टीम पर बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने सुपारी किलर्स के कब्जे से तमंचे, कारतूस, नगदी और बाइक बरामद की है। सीओ ने गिरफ्तार सुपारी किलर्स से पूछताछ के बाद बताया कि 25 अगस्त को थाना सिकंदराबाद में यामीन पुत्र अकबर की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस मामले को लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story