Bulandshahr News: क्राइम करने जा रहा बदमाश मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा, 2 गिरफ्तार

Bulandshahr News: घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पैर में गोली लगने से लंगड़े हुए बदमाश गुलशन पुत्र बब्लू उर्फ शान्ती स्वरूप पर 15 और आकाश पर 2 मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 4 July 2024 7:04 AM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic: Newstrack) 

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर की सलेमपुर पुलिस की क्राइम करने जा रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश गुलशन लंगड़ा हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में गुलशन को और फरार हुए उसके साथी आकाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तमंचा कारतूस और एक बिना नम्बर की स्कूटी बरामद की है। गुलशन पर 15 और आकाश पर दो मुकदमें दर्ज हैं।

क्राइम करने से पहले ही कर दिया लंगड़ा

शिकारपुर के सीओ ने बताया कि बीती रात्रि थाना सलेमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अतुल चौहान पुलिस टीम के साथ संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे, तभी ग्राम चिट्टा गेट के पास एक स्कूटी पर 3 संदिग्ध व्यक्ति अकारण बैठे दिखाई दिए। इनसे पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने का प्रयास किया गया तो पुलिस को अपनी तरफ आता देख बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी और भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश गुलशन के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसको घायलावस्था में अपने एक अन्य साथी आकाश के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं, एक अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा, जिसकी काम्बिंग कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।

घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान गुलशन पुत्र बब्लू उर्फ शान्ती स्वरूप निवासी ग्राम अमरपुर थाना अहार जनपद बुलन्दशहर के रूप में हुई, जबकि घेराबंदी कर पकड़े गए बदमाश आकाश पुत्र सुभाष निवासी ग्राम भाटोला थाना सैद नगरी जनपद अमरोहा के रूप में हुई है। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पैर में गोली लगने से लंगड़े हुए बदमाश गुलशन पुत्र बब्लू उर्फ शान्ती स्वरूप पर 15 और आकाश पर 2 मामले अलग अलग थानों में दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर, जिंदा और खोखा कारतूस, बिना नम्बर की स्कूटी आदि बरामद की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story