Bulandshahr News: चाचा ने भतीजे की गला रेतकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bulandshahr News: बुलंदशहर के ग्राम सुल्तानपुर में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की गला रेतकर हत्या कर दी। सीओ खुर्जा भास्कर मिश्र ने बताया कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर चाचा नाराज हुआ और फिर चाकू से वार कर गला रेत डाला।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Sep 2024 12:44 PM GMT
Bulandshahr News
X
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के ग्राम सुल्तानपुर में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की गला रेतकर हत्या कर दी। सीओ खुर्जा भास्कर मिश्र ने बताया कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर चाचा नाराज हुआ और फिर चाकू से वार कर गला रेत डाला। पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया है।

पैसों के लेनदेन में रिश्तों का कत्ल

अभिषेक निवासी ग्राम सुल्तानपुर थाना खुर्जा अपने चाचा मुकेश पुत्र राजपाल सिंह के साथ शराब पी रहा था। आरोप है कि शराब पीने के दौरान पैसे मांगने को लेकर दोनो के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि शराब के नशे में धुत चाचा ने अभिषेक की गर्दन पर चाकू से वार कर दिया, जिससे घायल अभिषेक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले को जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

अभिषेक की हत्या से परिवार में कोहराम मचा है। सीओ ने बताया कि प्राची पुत्री अशोक ने थाना खुर्जा नगर पर मुकेश पुत्र राजपाल सिंह निवासी सुल्तानपुर थाना खुर्जा नगर के विरुद्ध धारा 115(2),352,103 बीएनएस के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हत्यारोपी चाचा को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद कर लिया है। आरोपी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में ले जेल भेज दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story