Bulandshahr News: सीमा हैदर मामले में एटीएस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, कब्जे में लिए लैपटॉप

Bulandshahr News: एटीएस ने दोनों भाई पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा को अहमदगढ़ से पकड़ा। ये दोनो भाई अहमदगढ़ में जन सेवा केंद्र चलते है। इस दौरान इन लोगों से जन सेवा केंद्र का लैपटॉप भी एटीएस ने अपने कब्जे में लें लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 23 July 2023 5:40 PM GMT (Updated on: 23 July 2023 5:41 PM GMT)

Bulandshahr News: यूपी एटीएस (ATS) ने पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर मामले में बुलन्दशहर से दो भाइयों को हिरासत में ले लिया है। एटीएस ने दोनों भाई पुष्पेंद्र मीणा और पवन मीणा को अहमदगढ़ से पकड़ा। ये दोनो भाई अहमदगढ़ में जन सेवा केंद्र चलते है। इस दौरान इन लोगों से जन सेवा केंद्र का लैपटॉप भी एटीएस ने अपने कब्जे में लें लिया है। पुष्पेंद्र और पवन पर सीमा हैदर और सचिन मीणा के आधार कार्ड व अन्य दस्तावेजों में छेड़छाड़ करने और फंड ट्रांसफर करने का आरोप है।

होने वाले सवाल-जवाब से थक गईं हूं – सीमा हैदर

मीडिया से बात करते हुए सीमा हैदर ने कहा कि अगर मैं पाकिस्तानी जासूस होती तो मैं यहां से भाग जाती, अपनी जान सभी को प्यारी होती है। जब सीमा से पुछा गया कि क्या आपको हिंदी बोलने की ट्रेनिंग मिली तो इस पर वह बोली ये सब सचिन से प्यार के बाद हुआ। मैं सचिन के साथ तीन साल से रिश्ते में हूं, इसलिए मैं सुन-सुन कर हिंदी जान गई हूं। सीमा हैदर ने इंग्लिश भाषा बोलने को लेकर कहा कि आज मोबाइल का दौर है, कोई भी व्यक्ति थोड़ा बहुत सीखकर बोल सकता है, मैंने भी ऐसी ही सीखी हैं। वहीं सीमा हैदर ने अपनी गिरफ्तारी को लेकर बताया कि जब मुझे पकड़ा गया तो तीन एजेंसियों ने मुझसे पूछताछ की और काफी सख्त सवाल पूछे गए।

सीमा ने कहा कि पति सचिन की तबियत खराब है और उसे सुबह से नहीं देखी हूं। उसका दिल फटा जा रहा है। सीमा ने कहा कि अब वो यहां होने वाले सवाल-जवाब से थक गईं हैं। मेरे साथ जब सचिन यहां बैठे होते हैं तो मैं खुद को बहुत ताकतवर समझती हूं। आज वो मेरे साथ नहीं हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story