×

UP Nikay Chunav 2023: स्मृति ईरानी ने निकाला रोड शो, मुस्लिमों ने की पुष्पवर्षा

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के प्रचार के अंतिम दिन सभी प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन किया। बुलंदशहर में भाजपा के दिग्गजों ने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दमदार प्रचार किया।

Sandeep Tayal
Published on: 9 May 2023 9:11 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: स्मृति ईरानी ने निकाला रोड शो, मुस्लिमों ने की पुष्पवर्षा
X
भाजपा प्रत्याशी दीप्ति मित्तल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के प्रचार के अंतिम दिन सभी प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन किया। बुलंदशहर में भाजपा के दिग्गजों ने प्रत्याशियों को जिताने के लिए दमदार प्रचार किया। प्रचार के अंतिम दिन यूपी के बुलंदशहर में भाजपा प्रत्याशी दीप्ति मित्तल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और लोकसभा सदस्य डॉ. भोला सिंह के साथ नगर में रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान स्मृति ईरानी ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी दीप्ति मित्तल को जिताकर बुलंदशहर में तीसरे इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

वहीं राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर और सांसद डॉ. भोला सिंह ने मतदाताओं से एकजुट हो माफियाओं के खिलाफ सरकार द्वारा की गई कार्यवाही पर मोहर लगाकर समर्थन करने की अपील की उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार से विकास को रफ्तार मिलेगी। भाजपा प्रत्याशी दीप्ति मित्तल ने कहा कि यदि पालिका का ताज सिर पर सजा तो नगर की सड़कों, नालियों, पानी, बिजली, आदि की मूलभूत सुविधाओं को सभी को सुलभ कराया जाएगा। पालिका संबंधित समस्याओं का त्वरित निस्तारण होगा पालिका को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का काम किया जाएगा, विकास कार्य में भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी।

मुस्लिमों को है भाजपा पसंद! स्मृति ईरानी के रोड शो पर की पुष्प वर्षा

बुलंदशहर में निकले रोड शो के दौरान स्मृति ईरानी का भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मुस्लिम सदस्यों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। स्वागत के दौरान ‘आपका आगमन, हमारा सौभाग्य’ जैसे स्लोगन युक्त तख्तियां लेकर मुस्लिम समाज के लोग स्मृति ईरानी का स्वागत करते नजर आए । स्मृति ईरानी के काफिले पर और रोड शो के दौरान जगह-जगह पुष्प वर्षा की गई और स्वागत किया गया। बुलंदशहर में मुस्लिम समाज के लोगों ने दावा किया कि भाजपा सरकार की शासकीय योजनाओं से अधिकांश अल्पसंख्यक समाज के लोग बिना जाति भेद के लाभान्वित किए गए।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन निकले रोड शो

बुलंदशहर में नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए 1 दर्जन से अधिक प्रत्याशी चुनाव मैदान में है जबकि जनपद की 17 निकाय अध्यक्षों और 341 सभासदों के निर्वाचन के लिए 11 मई को मतदान होगा। मतदान से पहले सभी निकाय क्षेत्रों में अधिकांश प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो निकाल अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया।

जाम में फंसी एंबुलेंस

यूपी के बुलंदशहर में स्मृति ईरानी के रोड शो के दौरान बुलंदशहर की सड़कों पर जाम लग गया, बुलंदशहर में अस्पताल रोड पर जिला अस्पताल मरीज को लेने जा रही एंबुलेंस जाम में फंस गई। एंबुलेंस चालक ने दावा किया कि वह एक रेफरल रोगी को लेने के लिए जिला अस्पताल जा रहा है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story