Bulandshahr News: सिपाही करता था महिला से फोन पर प्यार भरी बातें, एसएसपी ने किया सस्पेंड

Bulandshahr News: बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली में तैनात सिपाही को फोन पर महिला से लव चेटिंग करना और मोहब्बत भरी बातें करना भारी पड़ गया। चैट लेकर महिला का पति बुलंदशहर के एसएसपी के पास पहुंच गया।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Sep 2023 2:37 PM GMT
Bulandshahr News
X

Bulandshahr News (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर का एक सिपाही द्वारा हरियाणा की एक महिला से मोहब्बत भरी वीडियो कॉल और चैट करने का मामला प्रकाश में आया है। बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली में तैनात सिपाही को फोन पर महिला से लव चेटिंग करना और मोहब्बत भरी बातें करना भारी पड़ गया। चैट लेकर महिला का पति बुलंदशहर के एसएसपी के पास पहुंच गया। ऑडियो रिकार्डिंग, वीडियो कॉल डिटेल और व्हाट्सअप चैट का मिलान आरोपी सिपाही के नंबर से किया गया और फिर एसएसपी ने सिपाही सोनू सिद्दीकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया साथ ही मामले की जांच साइबर सेल को सौंपी है।

सिपाही रात को करता था मोहब्बत भरी चेटिंग

दरअसल बागपत जनपद का रहने वाला कांस्टेबल बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली नगर में तैनात है। हरियाणा की महिला के पति का दावा है कि कांस्टेबल की सोशल मीडिया के जरिए उसकी पत्नी संपर्क में आई थी और कांस्टेबल महिला से प्यार भरी बातें करने लगा, जो उसे भारी पड़ गया। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि हरियाणा के एक नगर निवासी महिला को लेकर उसका पति जनसुनवाई के दौरान आया था। पति का आरोप था कि खुर्जा नगर में तैनात सिपाही सोनू सिद्दीकी निवासी बागपत उनकी पत्नी से व्हाट्सएप चैट करता है। रात में वीडियो कॉल और आडियो काल करके और मोहब्बत भरी चेटिंग और बातें करता है।

मामले को बुलंदशहर के एसपी श्लोक कुमार ने गंभीरता से लिया और फिर महिला के पति द्वारा उपलब्ध कराए गए चेटिंग की प्राथमिक जांच कराई तो जांच में कांस्टेबल सोनू सिद्दीकी का नंबर से की गई चैट पाई गई, फोन नंबर का मिलान होने के बाद बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story