Bulandshahr News: पिस्टलबाजो के टशन और हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

Bulandshahr News: बुलंदशहर में 2 वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। दोनों वीडियो अलग-अलग पिस्टलबाज युवकों के है। बताया जाता है कि एक वीडियो में एक युवक दोनों हाथों में पिस्टल लेकर अपनी टशन का रील बना रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Aug 2024 12:30 PM GMT
Bulandshahr News: पिस्टलबाजो के टशन और हवाई फायरिंग का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद में 2 युवकों को रील बनाने का खुमार ऐसा चढ़ा कि टशनबाजी और दबंगई दिखाने के लिए नियम कानून की धज्जियां उड़ा डाली। नरसैना थाना क्षेत्र के बताए जा रहे वायरल वीडियो में युवक पिस्टल से हवाई फायरिंग करता दिख रहा है तो खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के बताए जा रहे वायरल वीडियो में एक युवक दोनो हाथों में पिस्टल लेकर टशन बाजी करते दिख रहा है। दोनो ही मामलो को लेकर पुलिस वीडियो में दिख रहे युवकों की तलाश में जुटी है।

रील बनाने की खुमारी में पिस्टल बाजों ने किया कानून का उलंघन !

बुलंदशहर में 2 वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। दोनों वीडियो अलग-अलग पिस्टलबाज युवकों के है। बताया जाता है कि एक वीडियो में एक युवक दोनों हाथों में पिस्टल लेकर अपनी टशन का रील बना रहा है। यहीं नहीं वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया गया। वायरल वीडियो खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के अगोरा गांव का बताया जा रहा है। हालांकि थाना पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

जब कि एक दूसरा वीडियो नरसैना थाना क्षेत्र के गांव नगला मदारीपुर का बताया जा रहा है जिसमे एक युवक मकान को छत पर अपने एक साथी के साथ मौजूद दिख रहा है। पिस्टल बाज युवक पिस्टल से हवाई फायरिंग भी कर रहा है, पिस्टलबाज युवक ने वीडियो रील में धमकी भरा वॉइस ओवर भी लगाया है। दोनों ही मामलों में थाना पुलिस वायरल वीडियो में दिख रहे युवकों को पहचान कराकर कार्रवाई का दावा कर रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story