×

Bulandshahr News: खानपुर में खुलेआम चल रहा जुए का अड्डा, लाइव जुए का वीडियो वायरल

Bulandshahr News: वायरल वीडियो में बाकायदा पिन्नी बिछाकर जुआरी जुआ खेलते और रुपए दांव पर लगाते दिख रहे हैं। हालांकि मामले को लेकर खानपुर थाना पुलिस ने अनभिज्ञता जताई है ।

Sandeep Tayal
Published on: 27 May 2023 9:13 AM GMT (Updated on: 27 May 2023 10:09 AM GMT)
Bulandshahr News: खानपुर में खुलेआम चल रहा जुए का अड्डा, लाइव जुए का वीडियो वायरल
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र में खुलेआम आम के बारे में जुए का अड्डा चलने का मामला प्रकाश में आया है। इसका खुलासा उस समय हुआ जब आम के बाग में खुलेआम जुआ खेलते दर्जनों जुआरियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में बाकायदा पिन्नी बिछाकर जुआरी जुआ खेलते और रुपए दांव पर लगाते दिख रहे हैं। हालांकि मामले को लेकर खानपुर थाना पुलिस ने अनभिज्ञता जताई है ।

खानपुर में लाइव जुआ, SHO अनजान !

जुआ अपराध की जननी है, ऐसा हम नहीं बल्कि अपराधो पर लगाम लगाने वाले पुलिस अधिकारी अक्सर कहते सुने जा सकते है। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए यूपी के सीएम से लेकर पुलिस कप्तान तक अपने मातहतों को सख्त निर्देश देते आ रहे हैं, लेकिन लगता है की खानपुर में सरकार और कप्तान के आदेशों का अक्षरश: पालन कराने में थाना पुलिस नाकाम साबित हो रही है, जिसके चलते खानपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गढ़वा के एक आम के बाग में बेखौफ जुए का अड्डा चलने का मामला वीडियो वायरल होने के बाद प्रकाश में आया है।

वायरल वीडियो में 1 दर्जन से अधिक ज्वारी पर दांव लगाते दिख रहे हैं हालांकि मामले को लेकर खानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक ने अनभिज्ञता जताई है और दावा किया कि वीडियो मिलने के बाद वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी बड़ा सवाल यह है कि आखिर खुलेआम चल रहे जुए के अड्डे से प्रभारी निरीक्षक अनभिज्ञ क्यों है , क्या बीट कांस्टेबल को भी जुए के अड्डे की जानकारी नही। हालांकि एसएसपी के सख्त निर्देश के बाद शिवसेना ने खानपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस वीडियो में दिख रहे जुआरियों की तलाश में जुट गई है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story