Bulandshahr Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसें में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, तीन घायल

Bulandshahr News: दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े एक चेचिस ट्रक में तेज़ रफ़्तार वैगन आर कार पीछे से जा घुसी। हादसे में मां -बेटे, पत्नी और पोती की मौत हो गई, जबकि परिवार के 3 लोग घायल हो गए।

Sandeep Tayal
Published on: 8 March 2024 2:17 PM GMT
Bulandshahr News
X

मृतक व्यक्तियों की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े एक चेचिस ट्रक में तेज़ रफ़्तार वैगन आर कार पीछे से जा घुसी। हादसे में मां -बेटे, पत्नी और पोती की मौत हो गई, जबकि परिवार के 3 लोग घायल हो गए। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है और घायलों को खुर्जा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। कार सवार परिवार पहासू थाना क्षेत्र के गांव नारऊ में शिवरात्रि पर आयोजित भंडारे में शामिल होकर वापस दिल्ली अपने घर लौट रहा था।

बुलंदशहर से दिल्ली लौट रहा था परिवार

दिल्ली के कोंडली इलाके में रहने वाले पवन पुत्र राम सिंह अपने परिवार के साथ बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के गांव नारऊ में शिव रात्रि पर आयोजित भंडारे में शामिल होने आया था। बताया गया कि पवन भंडारे में शामिल होकर परिजनों के साथ वैगन आर कार में सवार होकर दिल्ली जा लौट रहा था कि रास्ते में खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में स्तिथ बरौली कट पर सड़क किनारे खड़े चेचिस ट्रक में पीछे से जा घुसी। ट्रक ड्राइवर सड़क किनारे चेचिस ट्रक को खड़ा कर चाय पीने चला गया था। हादसे के बाद चीख पुकार सुन आसपास के लोगों और राहगीरों ने कार से घायलों और मृतकों को निकलना शुरू किया, तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया।

खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि हादसे में तोताराम (58)पुत्र राम सिंह,प्राशी (6)पुत्री पवन, बबीता(55) पत्नी तोताराम, चंद्रकली (70)पत्नी राम सिंह की मौत हो गई, जबकि पवन पुत्र राम सिंह, कयांश पुत्र पवन और सुषमा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

खुर्जा में नहीं रुक रहा रफ्तार का कहर !

खुर्जा में हादसों का कहर जारी है। पिछले तीन दिन में सड़क हादसों में 6 लोगो को मौत हो चुकी है। खुर्जा में तेज रफ्तार जानलेवा साबित हो रही है। शुक्रवार को जहां हाईवे पर हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। वहीं गुरुवार को सड़क हादसे में सेवानिवृत्ति बैंक मैनेजर अरविंद वार्ष्णेय की मौत हो गई, जबकि बुधवार को भी हादसे में संतोष देवी(60) की मौत हो गई थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story