Bulandshahr News: लूट के विरोध पर चौकीदार की हत्या!, हजारों का माल लूटा

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में लूट के विरोध पर एक निर्माणाधीन पट्रोल पंप पर तैनात चौकीदार की हत्या कर दी गई।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Sep 2023 10:02 AM GMT
Watchman murdered for protesting against robbery, goods worth thousands looted
X

लूट के विरोध पर चौकीदार की हत्या!, हजारों का माल लूटा: Photo-Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में लूट के विरोध पर एक निर्माणाधीन पट्रोल पंप पर तैनात चौकीदार की हत्या कर दी गई। हत्यारो ने चौकीदार सुभाष शर्मा के सिर पर प्रहार कर हत्या की है। पंप के मुनीम योगेश शर्मा ने बताया कि बदमाश क़रीब 30 किलो सरिया, वेल्डिंग मशीन व एक बैटरी लूट ले गए। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक केशव का पांच नाम और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी का कहना है कि चौकीदार के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं घटना के खुलासे के लिए एसएसपी ने टीम गठित की है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे और बीटीएस की मदद ली जा रही है।

डॉग स्क्वाड की ली गई मदद, पर नही लगा हत्यारो का सुराग

जनपद बुलंदशहर के सिकंदराबाद में सिकंदराबाद अलीगढ़ मार्ग पर स्थित निर्माण दिन पेट्रोल पंप पर सुभाष शर्मा (55) रात्रि चौकीदार के रूप में कार्य करते थे। निर्माणधीन पेट्रोल पंप के मुनीम योगेश शर्मा ने बताया कि सुबह जब रोजाना की तरह पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो वहां चौकीदार सुभाष शर्मा अमृत अवस्था में पड़े थे घटना की जानकारी मृतक के परिजनों पुलिस और पेट्रोल पंप के मालिक राजकुमार को दी मामले जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया डॉग स्क्वायड बुलाकर हत्यारो तक पहुंचाने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली, बाद में मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मुनीम योगेश शर्मा ने बताया कि बदमाश पेट्रोल पंप से लोहा वेल्डिंग मशीन बैटरी आदि लूट ले गए।

सीसीटीवी और बीटीएस खंगाल रही पुलिस

बुलंदशहर के एसपी सिटी आईपीएस सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया प्राप्त तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं। एसपी श्लोक कुमार ने वारदात के खुलासे के लिए पुलिस टीम में गठित की है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा और बीटीएस की मदद से लुटेरे तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story