Bulandshahr News: संपत्ति के लिए पत्नी ने कराई पति की हत्या, दो बेटे और दामाद गिरफ्तार

Bulandshahr News: हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि मृतक गजेन्द्र सिंह के एक महिला से सम्बन्ध थे तथा गजेंद्र महिला से शादी करने तथा अपनी सम्पत्ती महिला के नाम करने को कहता था।

Sandeep Tayal
Published on: 21 July 2024 2:33 PM GMT
Bulandshahr News
X

गिरफ्तार आरोपी। (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर की स्वाट टीम ने थाना ककोड़ क्षेत्र में हुए किसान गजेंद्र सिंह हत्याकांड का खुलासा किया है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद का कहना है कि अवैध संबंधो के चलते पति करोड़ो की संपत्ति अपनी प्रेमिका के नाम करने की धमकी देता था। इसीलिए हत्या की योजना बना वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने गजेंद्र हत्या कांड में मृतक के 2 बेटों और दामाद को गिरफ्तार कर आला कत्ल बरामद किया है।

प्रेमिका को संपत्ति देने की देता था धमकी

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि 12.07.2024 को थाना ककोड क्षेत्रान्तर्गत ग्राम आजमपुर हुसैनपुर के जंगल में खेत में किसान गजेन्द्र सिंह पुत्र दुर्गा सिंह का शव मिला था। मृतक के पुत्र अरुण ने अज्ञात हत्यारो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्याकांड के खुलासे को एसएसपी ने स्वाट टीम व थाना ककोड़ पुलिस की टीम गठित किया था। गजेंद्र हत्याकांड में पुलिस जांच के दौरान जो नाम प्रकाश में आए उन्हें जानकर पुलिस हतप्रभ रह गई। स्वाट टीम और थाना पुलिस ने मृतक के पुत्र संजू और मुकदमा वादी अरुण पुत्र गजेन्द्र निवासी आजमपुर हुसैनपुर थाना ककोड़ जनपद बुलन्दशहर तथा दामाद कपिल पुत्र जोगेन्द्र निवासी राजुपर थाना चांदहट जनपद पलवल हरियाणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल, दो डंडे,3 मोबाइल फोन बरामद किया है।

जानिए कैसे दिया गया वारदात को अंजाम

एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि मृतक गजेन्द्र सिंह के एक महिला से सम्बन्ध थे तथा गजेंद्र महिला से शादी करने तथा अपनी सम्पत्ती महिला के नाम करने को कहता था जिसकी जानकारी जब गजेंद्र की पत्नी को लगी तो उसने अपने पुत्रों पर दामाद के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। योजनानुसार प्रेमपाल ने अपने भाई कपिल व एक अन्य व्यक्ति को गजेन्द्र की हत्या के लिये भेज दिया। 11/12-07-2024 की रात्रि में संजू और दोनो व्यक्तियों ने मिलकर खेत पर सो रहे गजेन्द्र के सिर पर डंडे से वार कर हत्या कर दी थी और फरार हो गये।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story