Bulandshahr News: बुलन्दशहर में हुआ रिश्तों का कत्ल, अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गोली मारकर हत्या

Bulandshahr News: प्राथमिक पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने पुलिस के समक्ष दावा किया कि पत्नी फोन पर लंबी-लंबी बातें करती थी, पूछने पर बताती नहीं थी, मोबाइल भी चेक नहीं करने देती थी, जिससे पत्नी के चरित्र पर शक हुआ और फिर किस्सा ही खत्म कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Nov 2023 6:42 AM GMT
Bulandshahr News
X

मृतका की फाइल फोटो (Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में दीपावली की रात पति ने अवैध संबंधों के शक में गोली मारकर की पत्नी की हत्या कर दी। हत्यारोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दीपावली पूजन के बाद पत्नी फोन पर रिश्तेदारों से बातें कर रही थी, कि पति को पत्नी पर शक हुआ और हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त राइफल को बरामद कर लिया है । बेटे ने पिता के खिलाफ मां की हत्या करने का आरोप में कोतवाली नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नशे में धूत सिक्योरिटी गार्ड ने की पत्नी की हत्या

दरअसल, बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला देवीपुरा निवासी तेजपाल सिंह सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं और उनके पास राइफल का लाइसेंस भी है। तेजपाल सिंह के पुत्र हिमांशु ने बताया कि दीपावली की रात को पूजा अर्चना करने के बाद मां सुशीला वर्मा रिश्तेदारों से फोन पर बात कर रही थी पिता तेजपाल ने शराब पी रखी थी। पिता को मां पर शक हुआ और लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद घर में ही हत्यारा पति बैठा रहा। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली नगर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुत्र ने कराई पिता के खिलाफ FIR

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ त्रिपाठी ने बताया कि अवैध संबंधों के शक में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, मृतका के पुत्र हिमांशु वर्मा की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने हत्यारे पति तेजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है आला कत्ल और खोखा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

फोन पर लंबी बातें करना बना हत्या का सबब

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद हत्यारोपी पति को अपने किए पर पछतावा नजर नहीं आ रहा है। प्राथमिक पूछताछ के दौरान हत्यारोपी ने पुलिस के समक्ष दावा किया कि पत्नी फोन पर लंबी-लंबी बातें करती थी, पूछने पर बताती नहीं थी, मोबाइल भी चेक नहीं करने देती थी, जिससे पत्नी के चरित्र पर शक हुआ और फिर किस्सा ही खत्म कर दिया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story