Bulandshahr: सरेराह चाकू से दोस्त के शरीर पर किया ताबड़तोड़ वार, फिर बेखौफ युवक हुआ फरार

Bulandshahr: जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में महज 3000 रुपये के विवाद में दोस्त ने अपने ही दोस्त को सरेआम निर्ममता से चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 11 Dec 2023 11:37 AM GMT
bulandshahr News
X

बुलंदशहर में युवक ने दोस्त की चाकू से गोदकर कर दी हत्या (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में महज 3000 रुपये के विवाद में दोस्त ने अपने ही दोस्त को सरेआम निर्ममता से चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बेखौफ होकर दोस्त की हत्या कर हत्यारोपी चाकू लहराता हुआ फरार हो गया। पुलिस ने मृतक युवक का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

2 दिन पूर्व हुआ था फैसला, फिर भी कर दी हत्या

समीर(25) पुत्र शाहिद निवासी मोहल्ला तरीनान खुर्जा, सोमवार दोपहर बाद अपने घर जा रहा था, बताया जाता है कि समीर का उसके ही दोस्त से महज ₹3000 के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया की समीर को उसके ही दोस्त ने सरेआम बीच सड़क पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर डाले। हमलावर दोस्त ने समीर की गर्दन, पेट में चाकू से कई बार किए और चाकू लहराता हुआ फरार हो गया। समीर लहू लुहान अवस्था में सड़क पर तड़पता रहा। समीर को सड़क पर तड़पता देख स्थानीय लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी। मोहल्ले वासियों और पुलिस ने समीर को घायल अवस्था में खुर्जा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने समीर को मृत घोषित कर दिया।

समीर की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। समीर के भाई अमन ने बताया कि समीर का उसके दोस्त से दो दिन पहले भी ₹3000 के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था, जिसका दोनो के बीच फैसला भी हो गया था। मामले को लेकर खुर्जा कोतवाली नगर में भी तहरीर दी थी मगर खुर्जा कोतवाली नगर पुलिस में मामले को गंभीरता से नहीं लिया था। खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कार्यवाही की जा रही है। खुर्जा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजने के निर्देश दिए गए हैं। दिनदहाड़े सरे आम हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story